Aaj Ka Rashifal 18 March 2023: मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानें अपनी राशि का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 18 March 2023: मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 18 March 2023: मेष राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे वो पूरी लगन के साथ पूरा करेंगे और सभी लोग आपकी तारीफ करेंगे. वहीं आज धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं. 

Aaj Ka Rashifal 18 March 2023: मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानें अपनी राशि का हाल

पटनाः Aaj Ka Rashifal 18 March 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष : मेष राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे वो पूरी लगन के साथ पूरा करेंगे और सभी लोग आपकी तारीफ करेंगे. वहीं आज धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं. आज अपनी वाणी में मधुरता रखें, परिवार की तरफ से कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. 

वृषभ : आज शनिवार के दिन अदालती कार्यवाही तुरंत शुरू करने में समझदारी होगी. अपने व्यवसाय के लिए लोगों से बातचीत करेंगे लेकिन जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. अभी जरूरतों पर पैसा खर्च करना एक अच्छी अवधारणा है. आज आप बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं.

मिथुन : शनिवार का दिन मिथुन राशि वालों के लिए बढ़िया रहने वाला है. छात्रों के लिए शैक्षिक कार्य में व्यवधान आ सकते हैं. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. बच्चों के साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. 

कर्क : आज कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को आज थोड़ा परेशानी का सामना करना पड़ सकते है. ऑफिस में लोग आपका काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, सावधान रहें. परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का विचार बना सकते 

सिंह : जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय बितायेंगे. परिवार के सदस्यों के बीच व्यवहार खराब हो सकता है. धन की कमी के कारण कुछ काम रुक सकते हैं. कार्यक्षेत्र में थोड़ी परेशानियाँ हो सकती हैं. पैतृक संपदा प्राप्त हो सकती है. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कन्या : सामाजिक कार्यों में आप रुचि लेंगे. आप जिस कार्य को हाथ में लेंगे उसे पूरा करके ही दम लेंगे. मनोरंजन के साधनों का आनंद लेंगे. रिश्तेदारों के बीच आप काफी लोकप्रिय रहेंगे. विदेश यात्रा में आ रही बाधा दूर होगी. आप लोगों की मदद करने को आतुर रहेंगे.

तुला : मन में अज्ञात भय रहेगा. वाद-विवाद और बहसबाजी से आपको बचना चाहिये. घरेलू कार्यों में आप उलझे रहेंगे. अपनी उपलब्धियों पर अहंकार न करें. भावनाओं के कारण नुकसान हो सकता है. संपत्ति के मामलों को लेकर सावधानी जरूरी है.

वृश्चिक :कारोबार में बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. अपने संवाद कौशल के दम पर उलझे मामलों को सुलझा लेंगे. मित्रों के साथ आप गंभीर विषयों पर चर्चा करेंगे. अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाने का प्रयास कर सकते हैं. ऑफिस में आप अपना काम समय पर पूरा कर लेंगे. संतान के करियर को लेकर चिंता दूर होगी.

धनु : आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. अपनी कुशल रणनीति से विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. पुराने नुकसान की भरपाई हो जायेगी. व्यापार में कुछ बदलाव लाने की दिशा में काम कर सकते हैं. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है.

मकर :परिवार के किसी सदस्य पर क्रोध आ सकता है. मौसम में बदलाव के कारण परेशानी होगी. बुरी संगत से आपको बचना चाहिये. जॉब में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ेगा. हल्का और सुपाच्य भोजन ग्रहण करें. रिश्तों में समझदारी दिखाने की आवश्यकता है.

कुम्भ :आज दूसरों पर ज्यादा निर्भर न रहें. घर का वातावरण नकारात्मक हो सकता है. अपने बजट का ध्यान रखते हुये ही काम करें. भाइयों के साथ मनमुटाव हो सकता है. उतावलेपन के कारण काम प्रभावित हो सकते हैं. धन उधार देने से आपको बचना चाहिये.

मीन :कारोबार में विस्तार कर सकते हैं.  इस राशि के लोग मन में सीखने की इच्छा को बनाए रखें और कर्मठ बने रहें. आपकी कर्मठता ही लक्ष्यों को हासिल करने में आपकी मदद करेगी. व्यापारियों को बड़ी कंपनियों से सौदा करते वक्त अलर्ट रहना होगा, सभी दस्तावेजों को मजबूत रखें. युवाओं को जिस कार्य का अनुभव न हो उस कार्य की जिम्मेदारी लेने से बचना होगा, काम पूरा न होने की स्थिति में सबकी अंगुली आपकी तरफ उठ सकती हैं.  

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 18 March 2023: आज के पंचांग में जानिए शुभ तिथि और मुहूर्त

Trending news