Aaj ka Rashifal 18 January 2023: प्रेमियों में होगी खिन्नता तो कोई होगा बीमार, जानिए कहीं आपकी राशि तो नहीं दिखाएगी बुरा दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1533285

Aaj ka Rashifal 18 January 2023: प्रेमियों में होगी खिन्नता तो कोई होगा बीमार, जानिए कहीं आपकी राशि तो नहीं दिखाएगी बुरा दिन

Aaj Ka Rashifal 18 January 2023: वृष: जीवनसाथी को पर्याप्त समय देंगे. अधीनस्थ कर्मचारियों पर ज्यादा भरोसा न करें. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचें. आज बुधवार के दिन आप कहीं घूमने जा सकते हैं.

 

Aaj ka Rashifal 18 January 2023: प्रेमियों में होगी खिन्नता तो कोई होगा बीमार, जानिए कहीं आपकी राशि तो नहीं दिखाएगी बुरा दिन

पटना: Aaj Ka Rashifal 18 January 2023: आज का राशिफल आज बुधवार के दिन आपके लिए भाग्य का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारी कुंडली पर पड़ता है और इस आधार पर हमारा राशिफल तय होता है. आज षटतिला एकादशी का व्रत है. आज का आज बुधवार के दिन आपका दिन कैसा जाने वाला है, जानिए आज का राशिफल.

मेष: जल्दबाज़ी और गुस्से के कारण काम खराब हो सकते हैं. मन में नये-नये विचार उत्पन्न होंगे. आज आज बुधवार के दिन आप अपनी सोच का दायरा विस्तृत रखें. परिवार में आज बुधवार के दिन आपके सदगुणों की प्रशंसा होगी. बड़े-बुजुर्गों के लिये उपहार खरीद सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी रखनी आवश्यक है.

वृष: जीवनसाथी को पर्याप्त समय देंगे. अधीनस्थ कर्मचारियों पर ज्यादा भरोसा न करें. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचें. आज बुधवार के दिन आप कहीं घूमने जा सकते हैं. अनावश्यक खर्चों की चिन्ता मन में रहेगी. नकारात्मक बातों को ज्यादा तूल न दें.

मिथुन: आज बुधवार के दिन आप राजनीतिक सम्पर्कों का लाभ उठायेंगे. घर का माहौल अनुशासित और मर्यादित रहने वाला है. ऑफिस में आज के दिन आपको ओवरटाइम करना पड़ सकता है. आज बुधवार के दिन आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. परिजनों की अपेक्षाओं पर आज बुधवार के दिन आप खरे उतरेंगे.

कर्क: स्वार्थी व्यवहार के कारण प्रेमी जन आज बुधवार के दिन आपसे खिन्न हो सकते हैं. अपने खानपान को संयमित रखें और साथ ही अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज आप जिम्मेदारियों के बोझ तले दब सकते हैं. मांगलिक कार्य की योजना बनायेंगे. आज बुधवार के दिन आपकी मनःस्थिति विचलित हो सकती है.

सिंह: पैतृक सम्पत्ति प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. जोड़ों में दर्द की शिकायत हो सकती है. अनैतिक कार्यों से आज बुधवार के दिन आपको दूरी बनाकर रखनी चाहिये. आज बुधवार के दिन आपको लोन और कर्ज लेने से बचना चाहिये. प्रेमी जन के साथ सम्बन्ध मधुर रहने वाला हैं. व्यापार में काम को लेकर नये अवसर मिल सकते हैं.

कन्या: शत्रुओं के ऊपर आज बुधवार के दिन आप भारी पड़ेंगे. महिलाओं का स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा. लोग आज आपके प्रति सहानुभूति रखेंगे. इसके साथ ही आज आप अपनी रुचि के अनुसार काम करने का प्रयास करें. आज बुधवार के दिन आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जॉब में आपके अधिकार बढ़ने के योग बन रहे हैं.यह आपके लिए अच्छा संयोग है.

तुला: आज आज बुधवार के दिन अपनी दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं. यह शुरुआत के लिए अच्छा दिन है. सॉफ्टवेयर और आइटी से जुड़े लोगों की आय बढ़ सकती है. मनोरंजन की तरफ आज आप आकर्षित रहेंगे. विदेश यात्रा में आ रही रुकावट दूर होगी. मानसिक रूप से शान्ति का अनुभव करेंगे.

वृश्चिक: आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा. पुराने मामलों का निपटारा हो सकता है. किसी सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. आय के साधनों में वृद्धि होगी. आज मेहनत में कमी हो सकती है. घर के कार्यों में मन नहीं लगेगा.

धनु: अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिये दिन बहुत ही अच्छा है. अपरिचित लोगों से ज्यादा मेलजोल न रखें. बच्चों की पढ़ाई को लेकर कुछ चिन्ता रहेगी. दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर हो सकती है. काम की उलझनों में आज बुधवार के दिन आप फँस सकते हैं. जीवनसाथी से बहस करने से बचें.

मकर: आज बुधवार के दिन आपकी कार्यकुशलता में वृद्धि होगी. प्रेम सम्बन्धों में एक दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें. सरकारी कार्यों की रुकावट दूर होगी. शाम से पहले आवश्यक कार्यों को पूर्ण कर लेना हितकर होगा. बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा.

कुंभ: आज बुधवार के दिन आप दिखावे के लिये धन खर्च कर सकते हैं. जरूरतमन्द लोगों की मदद अवश्य करें. अव्यवहारिक लक्ष्य प्राप्त करने की कोशिश करेंगे. समय की अनुकूलता का लाभ उठायें. बॉस आपका प्रोत्साहन बढ़ायेंगे. पिता के प्रति आदर का भाव बढ़ेगा.

मीन: नयी नौकरी शुरू करने के लिये समय उत्तम है. प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रदर्शन उत्कृष्ठ रहने वाला है. लोगों के बीच आज बुधवार के दिन आपका सम्मान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में भी आपकी स्थिति मजबूत होगी. उच्चाधिकारियों से निकटता बढ़ने की सम्भावना है.

यह भी पढ़ें- Ganga Vilas Cruise in Patna: पटना सिटी पहुंचा क्रूज गंगा विलास, सैलानियों ने श्री हरिमंदिर साहिब में चखा लंगर

Trending news