Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: आज मेष को मिलेगी खुशियां, वृषभ की लव लाइफ होगी बेहतर, जानें कैसा बीतेगा दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1611923

Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: आज मेष को मिलेगी खुशियां, वृषभ की लव लाइफ होगी बेहतर, जानें कैसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: आज बृहस्पतिवार के दिन रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. अकेलापन महसूस हो सकता है उसे कम करने के लिए परिवार के साथ बैठे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति सुधरने के साथ घर में खुशियां आएंगी.

Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: आज मेष को मिलेगी खुशियां, वृषभ की लव लाइफ होगी बेहतर, जानें कैसा बीतेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष : आज बृहस्पतिवार के दिन रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. अकेलापन महसूस हो सकता है उसे कम करने के लिए परिवार के साथ बैठे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति सुधरने के साथ घर में खुशियां आएंगी. नौकरी बदलने के बारे में अभी ना सोचें कुछ वक्त रुक जाए.

वृषभ : आज बृहस्पतिवार के दिन प्रॉपर्टी में निवेश करना घातक हो सकता है, आज लव लाइफ काफी बेहतर रहेगी. आज आप अपने बिजी दिन में से कुछ वक्त निकालेंगे और जीवनसाथी को देंगे. इससे दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा. भाई के साथ रिश्ते में मजबूती आएगी. व्यवसाय में कुछ बदलाव करने की योजना बनाएंगे. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. कार्यक्षेत्र में सीनियर से शाबाशी मिलेगी.

मिथुन : आज मिथुन राशि के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है. किसी धार्मिक कार्य में शामिल90 हो सकते हैं. दफ्तर में आपको कोई बड़ा काम निपटाने की जिम्मेदारी मिलेगी. आज अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है, नहीं तो बना हुआ कोई काम बिगड़ सकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहें.  

कर्क : आज के दिन कर्क राशि के लोगों के लिए बड़ी समस्याएं रहने वाली है. समस्या का मुख्य कारण अपने परिवार के साथ विवादास्पद परिस्थिति का खड़ा हो सकता है. अपने माता-पिता के साथ आज के दिन चीजें आपके लिए अच्छी नहीं दिख रही हैं. हां अगर पर्सनल तौर पर देखा जाए तो आप की शारीरिक स्थिति मुझे आज के दिन सुधरती हुई दिखाई दे रही है.

सिंह : आज के दिन सिंह राशि के लोगों को दुख और खुशी दोनों मिलने वाली है. आप जिससे प्रेम करते हैं उससे मिलने और उसके साथ समय बिताने से आज के दिन आपको सुख की प्राप्ति होगी. उस वक्त के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा पर आपकी शारीरिक समस्या आज के दिन आपको परेशान कर सकती है. 

कन्या : आज के दिन आपका आध्यात्मिकता के प्रति आकर्षण अधिक रहेगा. आप को आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है. आज नए काम का आरंभ करने के लिए समय शुभ है. प्रियजनों के साथ मुलाकात होगी. आप विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

तुला : आज के दिन तुला राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहने वाला है. आज काम के लिहाज से दिन बेहद अच्छा रहने वाला है. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपका तालमेल ठीक होगा, वो आपके काम की तारीफ करेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन ठीक है. नौकरी और व्यापार में लाभदायक अनुबंध हो सकते हैं. आज काफी समय बाद पुराने दोस्त से मुलाकात कर सकते है.

वृश्चिक :आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने जीवन में हर समस्या से दो-चार होना पड़ेगा. कोई ऐसी समस्या नहीं होगी जो आपके लिए आज के दिन तैयार ना खड़ी हो. विशेषकर आपके शत्रु आज के दिन आपके लिए कुछ प्लान कर रहे हैं. इसके साथ ही रोग शारीरिक समस्या जैसी स्थिति और कर्ज आज के दिन बड़े तौर पर आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाले हैं. 

धनु : आज आप समाज की भलाई के लिए काम करेंगे. मान सम्मान में वृद्धि होगी. किसी विवाद से दूर रहें. ऑफिस से घर आते वक्त सावधानी बरतें. जीवनसाथी आप से ज्यादा दोस्तों को समय देगा. घर पर पार्टी कर सकते हैं.

मकर :परिवार के किसी सदस्य पर क्रोध आ सकता है. मौसम में बदलाव के कारण परेशानी होगी. बुरी संगत से आपको बचना चाहिये. जॉब में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ेगा. हल्का और सुपाच्य भोजन ग्रहण करें. रिश्तों में समझदारी दिखाने की आवश्यकता है.

कुम्भ :आज दूसरों पर ज्यादा निर्भर न रहें. घर का वातावरण नकारात्मक हो सकता है. अपने बजट का ध्यान रखते हुए ही काम करें. भाइयों के साथ मनमुटाव हो सकता है. उतावलेपन के कारण काम प्रभावित हो सकते हैं. धन उधार देने से आपको बचना चाहिये.

मीन : मीन राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. बिजनेस में अच्छा लाभ होगा. लेकिन आज आपको सेहत का ख्याल रखना होगा. इसके साथ-साथ माता-पिता के स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें- Bihar: ऑफिस लेट आने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं, देर आने पर कटेगी सीएल, होगी अनुशासनिक कार्रवाई

Trending news