Aaj Ka Rashifal 11 March 2023: शनिवार को चमकेगी दो राशियों की किस्मत, सिंह को मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1604477

Aaj Ka Rashifal 11 March 2023: शनिवार को चमकेगी दो राशियों की किस्मत, सिंह को मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 March 2023: शनिवार के दिन मेष राशि वालो को बिजनेस में बड़े प्रोजेक्ट्स मिलने के योग बन रहे हैं. परिवार में प्रेम और सामंजस्य अच्छा रहेगा. सरकारी सेवा से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. दूसरों की सलाह के बजाय अपनी योजनाओं को प्राथमिकता दें.

Aaj Ka Rashifal 11 March 2023: शनिवार को चमकेगी दो राशियों की किस्मत, सिंह को मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें आज का राशिफल

पटनाः Aaj Ka Rashifal 11 March 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. आज शनिवार है. शनिवार का दिन प्रभु शनि को समर्पित है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

मेष 
शनिवार के दिन बिजनेस में आपको बड़े प्रोजेक्ट्स मिलने के योग बन रहे हैं. परिवार में प्रेम और सामंजस्य अच्छा रहेगा. सरकारी सेवा से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. दूसरों की सलाह के बजाय अपनी योजनाओं को प्राथमिकता दें. किसी प्रिय व्यक्ति से आपकी मुलाक़ात हो सकती है.

वृषभ 
शनिवार के दिन कार्यक्षेत्र में आप फोकस बनाए रखें. भाई-बहनों के साथ हंसी-मजाक का आनंद उठाएंगे. बच्चे माता-पिता की आज्ञा का पालन करेंगे. बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें. नव विवाहित आज काफी रोमांटिक पल बितायेंगे.

मिथुन 
सामाजिक कार्यों में आपके योगदान की लोग काफी प्रशंसा करेंगे. बच्चों के प्रति आपका मोह बढ़ेगा. घर का वातावरण सुमधुर रहेगा. व्यक्तिगत कार्यों को लेकर बड़ा जोखिम न लें. विपरीत लिंग के लोग आपसे काफी आकर्षित हो सकते हैं.

कर्क 
वाहन में कुछ खराबी आ सकती है. किसी प्रिय मित्र से संबंधों में खटास आ सकती है. यात्रा के दौरान असुविधा होने की संभावना रहेगी. भावनाओं के बजाय समझदारी से काम करना आपके लिए हितकर होगा. बातचीत के दौरान शब्दों की मर्यादा का ध्यान रखें.

सिंह 
करियर को लेकर खुशखबरी मिलेगी. सीनियर्स आपकी उन्नति से उत्साहित रहेंगे. घर के लिये नये सामान खरीद सकते हैं. अपने से बड़ो की बातें ध्यान से सुनें. लोग आपसे जुड़ने का प्रयास करेंगे. सोशल मीडिया पर आपकी सक्रियता बढ़ेगी.

कन्या 
घर में अनुशासन बनाये रखने का प्रयास करेंगे. एकांत और शांति में समय बिताना आज आपको काफी पसंद होगा. नौकरी पेशा जातक पैसों की आवक को लेकर थोड़े चिन्तित हो सकते हैं. निवेश के लिये समय अच्छा है. भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे.

तुला 
ऑफिस में काम का दबाव रहेगा. जो आपके चेहरे पर भी दिखाई देगा. अपने जीवन मूल्यों को लेकर काफी गौरव की अनुभूति होगी. शाम के समय परिजनों के साथ वार्तालाप का आनंद उठाएंगे. आपके कार्यों की प्रशंसा दूर-दूर तक होगी. घर की सफाई के दौरान कोई पुरानी लेकिन जरूरी वस्तु आपको मिल सकती है.

वृश्चिक 
व्यापारी उधार में माल की बिक्री करने से बचें तो उत्तम होगा. ज्यादा लाभ की अपेक्षा आज आपको नहीं करनी चाहिये. कुछ नकारात्मक प्रकृति के लोग आपको लक्ष्य से भटका सकते हैं. अपने ताकत और अधिकारों का गलत उपयोग करने के कारण अपमान झेलना पड़ सकता है. संतुलित आहार और दिनचर्या जैसे नियमों का सख्ती से पालन करें.

धनु 
किसी निकटस्थ व्यक्ति से शुभ समाचार मिलेगा. जटिल कार्यों को आसानी से पूर्ण कर लेंगे. समाज में आपको लोकप्रियता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपका एकछत्र प्रभुत्व हो सकता है. लवमेट के साथ क्वालिटी वाला समय बिताएंगे. आप नया कारोबार शुरू कर सकते हैं.

मकर 
प्रशासन से जुड़े लोग अपनी जिम्मेदारियों को लेकर काफी निष्ठावान रहेंगे. आर्थिक योजना बनाने के लिये दिन विशेष रूप से शुभ है. कारोबार में परंपरागत तरीकों का पालन करेंगे. आप सामाजिक नियमों का कड़ाई से पालन करेंगे. घर में लोगों के चहेते बने रहेंगे.

कुम्भ 
आपका स्वास्थ्य बहुत ही अच्छा रहेगा. चापलूस लोग आपको धोखा दे सकते हैं. इसलिए लोगों की बातों पर ज्यादा ध्यान न दें. आपके भीतर आंतरिक ऊर्जा और उत्साह का संचार होगा. कार्यक्षेत्र में काफी तीव्रता के साथ काम करेंगे.

मीन 
अति आत्मविश्वास के कारण आपके काम बिगड़ सकते हैं. भाग्य का पूरा साथ नहीं मिलेगा. मन में कुंठा की भावना न पनपने दें. आपकी योग्यता का सुखद परिणाम प्राप्त होगा. दूसरों के दोष दर्शन में समय बर्बाद न करें. नौकरीपेशा लोगों को सावधानी से काम करना चाहिये.

यह भी पढ़ें- Rudraksha Benefits: महाकाल शिव को सबसे प्रिय है रुद्राक्ष, धारण करने से बदल जाती है किस्मत

Trending news