Aaj Ka Rashifal 1 April 2023: आज महीने के पहले दिन मेष को मिलेगा शुभ समाचार, कर्क को मिलेगा लाभ, जानें कैसा रहेगा दिन
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 1 April 2023: आज महीने के पहले दिन मेष को मिलेगा शुभ समाचार, कर्क को मिलेगा लाभ, जानें कैसा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 1 April 2023: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपका कोई काम यदि लंबे समय से लटका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है और बिजनेस के लिए आप कुछ नई योजनाएं बनाएंगे.

Aaj Ka Rashifal 1 April 2023: आज महीने के पहले दिन मेष को मिलेगा शुभ समाचार, कर्क को मिलेगा लाभ, जानें कैसा रहेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 1 April 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष: आज महीने का पहना दिन मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार लाएगा. दूर के रिश्तेदार आज आपसे संपर्क कर सकते हैं. आज देर शाम तक आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है. आपका साथी आज बहुत अच्छे मूड में है, आपको बस उसे अपने वैवाहिक जीवन का सबसे अच्छा दिन बनाने में मदद करने की आवश्यकता है.

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपका कोई काम यदि लंबे समय से लटका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है और बिजनेस के लिए आप कुछ नई योजनाएं बनाएंगे और आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको अपने मित्रों के साथ किसी पिकनिक आदि पर जाने का मौका मिलेगा. 

कर्क : आज का दिन आपकी सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा. आपका आत्मविश्वास मजबूत रहेगा. जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें  कोई अच्छा मौका मिल सकता है. आपके सांसारिक सुख भोग के साधनों में भी वृद्धि होगी.

सिंह : आज का दिन आपको सूझबूझ दिखाकर ही आगे बढ़ना होगा। पारंपरिक कार्यो से आप जुड़ेंगे। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आप व्यस्त रहेंगे। आप अपनी आय और व्यय के लिए बजट बना कर चलेंगे, तो आप तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

कन्या : दांत दर्द या पेट खराब होना आपके लिए कुछ परेशानी खड़ी कर सकता है. तुरंत राहत पाने के लिए चिकित्सक की सलाह लें. किसी क़रीबी रिश्तेदार के घर जाना आपकी आर्थिक परेशानी बढ़ा सकता है. घर के लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए अपने जीवनसाथी के साथ व्यवस्था करें. 

तुला : दिन उत्तम रुप से फलदायक रहने वाला है. पद और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कोई उपहार मिल सकता है. कोई नया प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं.

वृश्चिक : दिन प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा. विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. परिवार में खुशी रहेगी. संतान पक्ष की ओर से गुडन्यूज मिलेगी, लेकिन कोई पुरानी गलती परिवार के सामने आ सकती है

धनु : संतान के सेहत का ख्याल रखें. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. परिवार में अनावश्यक खर्चें बढ़ने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. बातचीत पर संयम रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. 

मकर : आज कार्यों में सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. क्रोध से बचें. परिवार के समस्याओं पर ध्यान दें. खर्चों में वृद्धि होने से संचित धन में कमी आएगी. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

कुम्भ : आज दिन रक्त संबन्धी रिश्तो में मजबूती लेकर आने वाला है. सरकारी नौकरी करने वालों का ट्रांसफर हो सकता है. परिवार के लोगों में चल रही  अनबन खत्म होगी. कार्य क्षेत्र की समस्या खत्म होगी.

मीन : आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. कारोबार में तगड़ा लाभ होगा. आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. 

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 1 April 2023: आज के पंचांग में जानिए शुभ तिथि और मुहूर्त

 

Trending news