Aaj Ka Rashifal 02 October 2024: सर्वार्थ सिद्धि योग में इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2455418

Aaj Ka Rashifal 02 October 2024: सर्वार्थ सिद्धि योग में इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: पंचांग के अनुसार आज अमावस्या तिथि पूरे दिन रहेगी. इसके साथ ही उत्तरा फाल्गुनी और हस्त नक्षत्र के साथ ब्रह्म, इंद्र और सर्वार्थ सिद्धि योग का संयोग भी बन रहा है. आइए जानते हैं मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशियों के लिए आज का राशिफल.

 

Aaj Ka Rashifal 02 October 2024: सर्वार्थ सिद्धि योग में इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 02 October 2024: आज 2 अक्टूबर 2024 को आश्विन मास की अमावस्या है और बुधवार का दिन है. आज के दिन खास बात यह है कि सूर्य ग्रहण के साथ सर्व पितृ अमावस्या और सर्वार्थ सिद्धि योग का संयोग बन रहा है. ऐसे में यह दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है. ज्योतिषाचार्य मदन मोहन के अनुसार, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या समेत कई राशियों के लिए आज का दिन अच्छे परिणाम लाने वाला है. आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष (Aries)
आज आपका दिन अच्छा रहेगा. काम में सफलता मिलेगी और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और आय के नए स्रोत बन सकते हैं. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, लेकिन थोड़ी सी थकान महसूस हो सकती है. आराम करने का प्रयास करें.

वृषभ (Taurus)
आज आपको काम में नए अवसर मिल सकते हैं. मेहनत का फल मिलेगा और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. स्वास्थ्य ठीक रहेगा, लेकिन खानपान पर ध्यान दें और फिजूलखर्ची से बचें.

मिथुन (Gemini)
आज रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके नए विचारों की सराहना होगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी, लेकिन निवेश करने से पहले सोच-समझ लें. पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

कर्क (Cancer)
आज का दिन थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है. काम में समस्याएं आ सकती हैं, लेकिन धैर्य रखें, सफलता मिलेगी. खर्चे बढ़ सकते हैं, इसलिए ध्यानपूर्वक खर्च करें. पारिवारिक जीवन में थोड़ी असहमति हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें, खासकर मानसिक तनाव से बचें.

सिंह (Leo)
आज आपको कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा और नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपको किसी पुरानी योजना का फायदा मिल सकता है. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति रहेगी और स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

कन्या (Virgo)
आज का दिन योजनाओं पर अमल करने के लिए अच्छा है. काम में आपकी मेहनत को सराहा जाएगा और आर्थिक लाभ मिलेगा. पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, लेकिन खानपान पर ध्यान दें.

तुला (Libra)
आज आपको अपने विचारों से दूसरों को प्रभावित करने का मौका मिलेगा. काम में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार में शांति और संतुलन बना रहेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से ध्यान और योग लाभकारी रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio)
आज का दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा. काम में सफलता मिलेगी और आर्थिक मामलों में सुधार होगा. फिजूलखर्ची से बचें. पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी और स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. ध्यान और योग से मानसिक शांति मिलेगी.

धनु (Sagittarius)
आज नए अवसरों और अनुभवों का दिन है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी और सेहत अच्छी रहेगी. नियमित व्यायाम करने से लाभ होगा.

मकर (Capricorn)
आज का दिन धैर्य और अनुशासन का है. काम में आपकी मेहनत की सराहना होगी और नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी. परिवार में सुख-शांति रहेगी और सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ (Aquarius)
आज नए विचार और योजनाएं आपके काम आएंगी. कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिभा की सराहना होगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, लेकिन खर्चों पर ध्यान दें. परिवार में शांति बनी रहेगी और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

मीन (Pisces)
आज का दिन मानसिक शांति का है. काम में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिरता रहेगी. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, ध्यान और योग से मानसिक शांति प्राप्त होगी.

ये भी पढ़िए- Sarva Pitru Amavasya 2024: 2 अक्टूबर को है सर्व पितृ अमावस्या, जानें श्राद्ध का सही समय और महत्व

Trending news