Bihar News: बिहार में 26 IAS अधिकारियों को मिला प्रमोशन का तोहफा, कई DM बन गए अपर मुख्य सचिव
Advertisement

Bihar News: बिहार में 26 IAS अधिकारियों को मिला प्रमोशन का तोहफा, कई DM बन गए अपर मुख्य सचिव

बिहार समान्य प्रशासन विभाग की तरफ से प्रदेश के कई प्रशासनिक सेवा अधिकारियों प्रोन्नति का तोहफा दिया गया है. इसको लेकर बिहार के सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी हो गई है. प्रमोशन का तोहफा पाने वालों में प्रदेश के कई जिलों के डीएम भी शामिल हैं.

फाइल फोटो

Bihar News: बिहार समान्य प्रशासन विभाग की तरफ से प्रदेश के कई प्रशासनिक सेवा अधिकारियों प्रोन्नति का तोहफा दिया गया है. इसको लेकर बिहार के सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी हो गई है. प्रमोशन का तोहफा पाने वालों में प्रदेश के कई जिलों के डीएम भी शामिल हैं. इस लिस्ट में लखीसराय, बेगूसराय, शिवहर, नवादा के जिलाधिकारियों के भी नाम शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! आपका बच्चा भी तो रोज 4 घंटे से ज्यादा स्मार्टफोन नहीं कर रहा इस्तेमाल

बता दें कि इसमें से बेगूसराय, शिवहर, नवादा के जिलाधिकारियं को अपर सचिव के रूप में प्रोन्नति का तोहफा मिला है. सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है. बता दें कि लखीसराय के डीएम, शिवहर के डीएम, नवादा के डीएम, बेगूसराय के बंदोबस्त अधिकारी को अपर सचिव के पद पर प्रमोशन मिला है. 

ये भी पढ़ें- साहिबगंज में छापेमारी, माइनिंग स्कैम में पंकज मिश्र सहित 8 के ठिकानों पर कार्रवाई

वहीं राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के संयुक्त सचिव, संयुक्त सचिव सह संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, संयुक्त सच्व भवन निर्माण, सचिव बिहार राज्य विश्वविद्यालय सेवा आयोग, संयुक्त सचिव योजना एवं विकास विभाग को भी प्रमोशन का तोहफा मिला है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: सियासत में फिर गरमाया 'DNA' का मुद्दा, जानें किसके बयान से मच गया बवाल?

बिहार के 5 डीएसपी को भी एसपी के तौर पर प्रमोशन मिला है. बिहार पुलिस सेवा के 6 अधिकारियों को अपर पुलिस अधीक्षक के रूप में प्रोन्नति मिली है. गृह विभाग की तरफ से इसको लेकर भी अधिसूचना जारी की गई है. इसके साथ ही गृह विभाग की तरफ से एक अधिकारी को डिमोट भी किया गया है और इसको लेकर भी अधिसूचना जारी कर दी गई है. 

Trending news