बक्सर में 10 साल के बच्चे ने बैंक से चुराए एक लाख रुपये, सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1794275

बक्सर में 10 साल के बच्चे ने बैंक से चुराए एक लाख रुपये, सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही जांच

सीसीटीवी फुटेज की प्रारंभिक जांच से पता चला कि बैंक के अंदर प्रवेश करने के बाद महिला बैंक कर्मचारियों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी. जब कैशियर बैंक के दूसरे कर्मचारी से मिलने उनके चैंबर में गया तो नाबालिग बच्चे ने कैश काउंटर पर रखे एक लाख रुपये चुरा लिये.

 

बक्सर में 10 साल के बच्चे ने बैंक से चुराए एक लाख रुपये, सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही जांच

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की एक शाखा के एक कैश काउंटर से 10 साल के एक लड़के ने कथित तौर पर एक लाख रुपये चुरा लिये. बैंक से एक लाख रुपये की चोरी की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

नगर थाना पीएनबी शाखा के मुख्य शाखा प्रबंधक अनुप कुमार ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर करीब 12 बजकर 45 मिनट पर हुई जब एक महिला 10 साल के लड़के के साथ बैंक की शाखा में दाखिल हुई. सीसीटीवी फुटेज की प्रारंभिक जांच से पता चला कि बैंक के अंदर प्रवेश करने के बाद महिला बैंक कर्मचारियों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी. जब कैशियर बैंक के दूसरे कर्मचारी से मिलने उनके चैंबर में गया तो नाबालिग बच्चे ने कैश काउंटर पर रखे एक लाख रुपये चुरा लिये.

बैंक प्रबंधक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दोनों संदिग्ध एक साथ भागते दिखे. इसके बात पुलिस को जानकारी दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई.  नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि हमें इस संबंध में पीएनबी शाखा के प्रबंधक से एक शिकायत मिली है. पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है और बैंक के अंदर और बाहर लगे सभी सीसीटीवी के फुटेज का विश्लेषण कर रही है. हम शाखा की महिला खाताधारकों के बारे में भी विवरण एकत्र कर रहे हैं. 

इनपुट- भाषा

ये भी  पढ़िए-  The First Flying Man: ये मुस्लिम इंजीनियर था दुनिया में सबसे पहले उड़ान भरने वाला शख्स, सिल्क से बनाई थी सवारी

 

Trending news