Nawada: नवादा में जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्ष के 7 लोग जख्मी
Advertisement

Nawada: नवादा में जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्ष के 7 लोग जख्मी

Bihar Crime News: यह घटना नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के बिलारपुर गांव की है. एक पक्ष के महेंद्र साहु ने बताया कि जिस घर में वो लोग रह रहे हैं वह उनके दादा की संपत्ति है. वहीं दूसरे पक्ष के छोटे कुमार का कहना है कि उनके पूर्वजों ने महेंद्र साव को रहने के लिए जगह दी थी, लेकिन अब जब घर खाली कराना चाहते हैं, तो वे खाली नहीं कर रहे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के नवादा में जमीन विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना में दोनों पक्षों के 7 लोग जख्मी हुए हैं. परिवारजनों ने सभी घायलों को सिरदला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी स्थिति गंभीर देखते हुए नवादा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सभी का इलाज किया जा रहा है. यह घटना नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के बिलारपुर गांव की है. यहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. बताया जा रहा है कि बिलारपुर गांव निवासी महेंद्र साव और मुकेश तांती के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ. 

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं. इसमें कुल 7 लोग जख्मी हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. एक पक्ष के महेंद्र साहु ने बताया कि जिस घर में वो लोग रह रहे हैं वह उनके दादा की संपत्ति है. लेकिन उस जमीन की ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से रसीद कट रही है. इसके बावजूद वो लोग उस जमीन पर अपना दावा कर रहे हैं. उन्होंने जो दिवार दिया है, उसे भी तोड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मिली डेड बॉडी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

महेंद्र साव ने मारपीट का आरोप नरेश तांती, मदन तांती, मुकेश तांती आदि पर लगाया है. वहीं दूसरे पक्ष के छोटे कुमार का कहना है कि उनके पूर्वजों ने महेंद्र साव को रहने के लिए जगह दी थी, लेकिन अब जब घर खाली कराना चाहते हैं, तो वे खाली नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि महेंद्र साव के पास जमीन का कागज नहीं है, बल्कि उनके पास है. महेंद्र साव और उसके परिवार के लोग इसी को लेकर मारपीट कर रहे हैं. फिलहाल परिजनों ने अभी इसकी लिखित शिकायत नहीं दर्ज की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Nalanda News: मामूली विवाद बना जानलेवा, फायरिंग में 3 लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

पटना में किसान का मर्डर!

उधर पटना में अपराधियों ने शनिवार की देर रात एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार की सुबह किसान का शव रानीपुर कुरकुरी गांव के रास्ते नहर के किनारे पगडंडी से बरामद कर लिया है. फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी सफीर आलम ने बताया कि मृतक की पहचान रानीपुर निवासी सुकेश कुमार 40 वर्ष के रूप में की है. पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

Trending news