नवादा में लूट की योजना बनाते अंतरजिला गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार, कट्टा और कारतूस बरामद
Advertisement

नवादा में लूट की योजना बनाते अंतरजिला गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार, कट्टा और कारतूस बरामद

Bihar News: एसडीपीओ ने बताया कि वारिसलीगंज थाना इलाके के शेरपुर गांव के पास जालो मुखिया के निर्माणाधीन घर के पास चार-पांच अपराधी संदिग्ध अवस्था में देखे गए थे. सूचना के बाद वारिसलीगंज थाना की पुलिस जवानों के साथ छापेमारी करने पहुंचे. पुलिस को देख सभी लोग भागने लगे,लेकिन पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ लिया. जबकि दो बदमाश एक बाइक से भागने में सफल रहे.

नवादा में लूट की योजना बनाते अंतरजिला गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार, कट्टा और कारतूस बरामद

नवादा: नवादा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते तीन अंतरजिला गिरोह के बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उन लोगों के पास से कट्टा, कारतूस, बाइक, मोबाइल, टैब और 10 हजार रुपये की बरामदगी हुई है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी ने बुधवार को वारिसलीगंज थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि खगड़िया के मानसी थानाक्षेत्र के अमनी ग्राम निवासी धनंजय कुमार, वारिसलीगंज थानाक्षेत्र के शेरपुर ग्राम निवासी मुस्कान कुमार और नालंदा जिला के सिलाव थानान्तर्गत हरियरी बिगहा ग्राम निवासी पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि वारिसलीगंज थाना इलाके के शेरपुर गांव के पास जालो मुखिया के निर्माणाधीन घर के पास चार-पांच अपराधी संदिग्ध अवस्था में देखे गए थे. सूचना के बाद वारिसलीगंज थाना की पुलिस जवानों के साथ छापेमारी करने पहुंचे. पुलिस को देख सभी लोग भागने लगे,लेकिन पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ लिया. जबकि दो बदमाश एक बाइक से भागने में सफल रहे.

गिरफ्तार बदमाशों की तलाशी ली गई तो पवन के पास से एक कट्टा और 5 जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई. मौके से चोरी की 2 बाइक और 4 मोबाइल भी बरामद हुआ. पूछताछ के दौरान इन बदमाशों की निशानदेही पर पूर्व में लूटपाट की एक घटना से जुड़े एक टैब और 10 हजार रुपए की बरामदगी भी की गई. एसडीपीओ के अनुसार पूर्व में दर्ज वारिसलीगंज थाना कांड संख्या 94/24 में लूटी गई टैब को और 10 हजार रुपये गिरफ्तार मुस्कान के घर से बरामद किया गया. यह घटना 29 फरवरी 2023 को हुई थी. बंधन बैंक के कर्मी को वारिसलीगंज ओवर ब्रिज के पास लूट गया था. इसके अलावा गिरफ्तार लोगों के पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद किया गया है.

गिरफ्तार बदमाशों में नालंदा जिले के पवन कुमार का कई आपराधिक इतिहास है. नालंदा जिले के कई थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज है. जिसे नालंदा पुलिस काफी दिनों तलाश रही थी, फिलहाल सभी गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए- बिहार में अगले 24 घंटे में हो जाएगा सीटों का बंटवारा, भाजपा महासचिव विनोद तावड़े का बड़ा ऐलान

 

Trending news