तिरहुत नहर में मिले तीन अज्ञात शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292899

तिरहुत नहर में मिले तीन अज्ञात शव, पुलिस जांच में जुटी

पटखौली थाना अंतर्गत बांसगांव औसानी में तिरहुत नहर से एक महिला की लाश मिली है. रविवार की सुबह ग्रामीणों ने नहर में तैरता हुआ शव देखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

तिरहुत नहर में मिले तीन अज्ञात शव, पुलिस जांच में जुटी

बगहाः बगहा के तिरहुत नहर में तीन अलग-अलग दिन तीन अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया है. इन तीनों शवों में एक 5 वर्षीय बच्चा, दूसरी 7 वर्षीय बच्ची और एक महिला की लाश शामिल है. पुलिस शवों को बरामद कर उसकी पहचान कराने में जुटी है.

तीन दिन में हो चुकी है तीन मौत
पटखौली थाना अंतर्गत बांसगांव औसानी में तिरहुत नहर से एक महिला की लाश मिली है. रविवार की सुबह ग्रामीणों ने नहर में तैरता हुआ शव देखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला की पहचान कराने में जुटी है. वहीं गुरुवार की देर शाम लौकरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गोबरहिया गांव की एक महिला तिरहुत नहर में डूब गई जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन गुरुवार को ग्रामीणों को सफलता नही मिली. इसी क्रम में शुक्रवार को जब ग्रामीण गोताखोर डूबे हुए महिला की तलाश में दुबारा जुटे तो एक पांच वर्षीय मासूम का शव मिला.

शव तलाशने में जुटी एसडीआरएफ की टीम
पुलिस ने बच्चे के शव की पहचान के लिए सोशल साइट्स का सहारा लिया है, लेकिन अब तक कोई नहीं पहुंचा है. इसी बीच महिला का शव तलाशने के लिए एसडीआरएफ की टीम को लगाया गया. इसी दौरान औसानी पूल के पास शनिवार को एक 7 वर्षीय बच्ची का शव मिला उसकी भी पहचान अब तक नही हो पाई है. अभी पुलिस इन दोनों बच्चों की पहचान में जुटी ही है. इसी बीच रविवार को एक महिला का शव मिला है. पुलिस तीनों शवों की पहचान को लेकर माथापच्ची कर रही है.

गुत्थी को सुलझाने में जुटी पुलिस
महिला के शव को देखकर लगता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है और फिर नहर में फेंक दिया गया है. यह भी आशंका जताई जा रही है कि यह एक हॉनर किलिंग का मामला हो सकता है क्योंकि अब तक जो लड़का-लड़की और महिला का शव मिला है वह तीनो थारू जाति के प्रतीत हो रहे हैं. लिहाजा पुलिस इसे हॉनर किलिंग से भी जोड़कर देख रही है कि कहीं बच्चों और महिला के शव आपस में मां-बेटा और बेटी तो नहीं हैं. फिलहाल पुलिस के लिए यह गुत्थी सुलझाना नाकों चने चबाने जैसा है तभी तो कोई भी अधिकारी कुछ बोलना तो दूर कैमरे के सामने तक आने से परहेज़ कर रहा है.

ये भी पढ़िए- नवादा पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, 9 लोग गिरफ्तार

Trending news