मुजफ्फरपुर गोलीकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पत्नी संग प्रेमी गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुर गोलीकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पत्नी संग प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस ने जब पूरे मामले में ताप्तिश किया तो मामला में बड़ा खुलासा हुआ कि पत्नी ने ही प्रेमी से मिलकर गोली चलवाई थी. हादसे के बाद पुलिस छानबिन में जुट गई. पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरपुर गोलीकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पत्नी संग प्रेमी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के भुजंगी चौक के पास 8 अप्रैल को हुए गोलीबारी मामले में रविवार को पुलिस ने बड़ा खुलासा कर लिया है. मनियारी थाना क्षेत्र के भुजंगी चौक के निकट बाइक से जाने के क्रम में दो अन्य बाइक सवार अपराधियों ने प्रवीण कुमार और उसके साथी कृष्ण कुमार को गोली मार कर घायल कर दिया था.

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर चलाई थी गोली
बता दें कि पुलिस ने जब पूरे मामले में ताप्तिश किया तो मामला में बड़ा खुलासा हुआ कि पत्नी ने ही प्रेमी से मिलकर गोली चलवाई थी. हादसे के बाद पुलिस छानबिन में जुट गई. पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. इस गोलीकांड में घायल प्रवीण के पत्नी प्रीति ही मुख्य आरोपी है, जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मारने का प्लान बनाया था.

घटना पर क्या कहते है एसएसपी
एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि प्रीति का अमीर से अवैध संबंध था. जिसको लेकर उसने दो शूटर को हायर कर इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद भी अस्पताल में इलाजरत प्रवीण की देखरेख में पत्नी प्रीति लगातार लगी रही है, इस दौरान उसकी प्रेमी से बात होती रही और उसका प्रेमी भी अस्पताल में मिलने पहुंचा था. पुलिस की सर्विलांस की इस पर नजर रख रही थी. जिसके के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया है. वहीं दोनों शूटर अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Atiq Ahmad Killed: अतीक हत्याकांड पर बोले जीतन राम मांझी, कहा- 'यूपी मॉडल' से बेहतर है 'बिहार मॉडल'

 

Trending news