Advertisement
photoDetails0hindi

बिहारी छोरे पर आया इंडोनेशिया की लड़की का दिल, मोतिहारी आकर रचाई शादी, देखें फोटो

Foreign Girl Bihar Love Story: कहा जाता है कि इश्क और जंग में सब कुछ जायज होता है. प्यार करने वालों के लिए देश की सरहद भी कम हो जाती है. प्यार का ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है, जहां इंडोनेशिया की एक युवती का दिल बिहारी के लड़के पर आ गया.

1/6

शनिवार (03 फरवरी) को बिहार के मोतिहारी में हुई एक शादी की खूब चर्चा हो रही है. मोतिहारी के रहने वाले हर्षवर्धन कुमार ने इंडोनेशिया की लड़की सोइलिना से शादी की है.

2/6

मोतिहारी के पताही में विदेशी दुल्हनिया के साथ बिहारी लड़के ने हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई. विदेशी दुल्हनिया को देखकर स्थानिय लोगों ने खूब सराहा.

3/6

इंडोनेशिया के सिबोरोगबोरोग की रहने वाली दुल्हनिया सोइलिना मेनाक सिलाबन और पताही प्रखंड के परसौनी कपूर निवासी अखिलेश कुमार के पुत्र हर्षवर्धन कुमार की लव स्टोरी की इलाके में खूब चर्चा हो रही है.

4/6

दरअसल पताही प्रखंड के परसौनी हर्षवर्धन कुमार वर्ष 2018 में ताइवान में साइंटिस्ट के रूप में कार्य कर रहे थे. तभी सोइल्लीना से उनकी मुलाकात हुई. दोनो में पहले जान पहचान हुई फिर मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया.

5/6

दोनों में पहले प्यार शुरू हुआ. फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. सोइलिना मेनाक सिलाबन की मां सोली सिपहुतर भी इस शादी में मौजूद रहीं.

6/6

दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए खुशी से तैयार हो गए थे. इस शादी में कई लोग और शामिल हुए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया.