Bihar Nagar Nikay Chunav 2022: मुंगेर में शुरू हुई मतगणना, आज खुल जाएगा उम्मीदवारों के भाग्य का पिटारा
Advertisement

Bihar Nagar Nikay Chunav 2022: मुंगेर में शुरू हुई मतगणना, आज खुल जाएगा उम्मीदवारों के भाग्य का पिटारा

Bihar Nagar Nikay Chunav 2022: मतगणना के लिए जमालपुर नगर परिषद से मुख्य पार्षद उप मुख्य पार्षद के लिए मतगणना कक्ष में 10-10 टेबल लगाए गए हैं .वही तारापुर नगर पंचायत के लिए 5-5 टेबल लगाए गए है इसके अलावा वार्ड वार्ड पार्षद पद की भी मतगणना शुरू हुई है.

Bihar Nagar Nikay Chunav 2022: मुंगेर में शुरू हुई मतगणना, आज खुल जाएगा उम्मीदवारों के भाग्य का पिटारा

मुंगेरः Bihar Nagar Nikay Chunav 2022: मुंगेर जिले में मतगणना की प्रक्रिया पुरबसराय डायड सेंटर में प्रारंभ हो गई है. मतगणना के लिए सभी मतगणना कर्मी मतगणना कक्ष में पहुंच गए हैं. ईवीएम बज्रगृह से मतगणना कक्ष तक लाए जा चुके हैं. विभिन्न प्रत्याशियों के काउंटिंग एजेंट भी मतगणना कक्ष में पहुंच गए हैं .कुछ ही देर में मतगणना का रिजल्ट आना शुरू हो जाएगा. मुंगेर जिले में नगर पंचायत तारापुर एवं जमालपुर नगर परिषद के लिए 18 अक्टूबर को मतदान हुआ था .आज सुबह से मतगणना की प्रक्रिया शुरू हो गई है .मतगणना के लिए कुल 246 मतदाताओं के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद था जो अब धीरे-धीरे बाहर आने लगेगा. कुछ ही देर में रिजल्ट लोगों को सुनने को मिलने लगेगी.

सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद
मतगणना के लिए जमालपुर नगर परिषद से मुख्य पार्षद उप मुख्य पार्षद के लिए मतगणना कक्ष में 10-10 टेबल लगाए गए हैं .वही तारापुर नगर पंचायत के लिए 5-5 टेबल लगाए गए है इसके अलावा वार्ड वार्ड पार्षद पद की भी मतगणना शुरू हुई है. मतगणना के लिए मतगणना केंद्र के आसपास पुलिस बल दंडाधिकारी के साथ प्रतिनियुक्त हैं. प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर एवं अन्य उपकरण से लोगों की जांच करने के बाद ही उन्हें अंदर आने का अनुमति दिया जा रहा है.सुरक्षा व्यवस्था की कमान मुंगेर के सदर अनुमंडल पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल एसडीपीओ राजेश कुमार ने संभाल रखी है . वही मतगणना को लेकर 200 पुलिस जवान और 42 पुलिस अधिकारी लगाए गए है.

बिहार में निकाय चुनाव के लिए रविवार को मतदान किया गया था. पहली बार जनता ने तीन बार मतदान कर अपना प्रतिनिधि चुना है. ऐसा पहली बार हुआ है मुख्य पार्षद उप मुख्य पार्षद के लिए एक साथ वोट डाले गए हैं. मंगलवार को सभी उम्मीदवारों की किस्मत का पिटारा खुल रहा है. चुनावी ऊंट किस करवट बैठेगा, इसका भी पता चलेगा.

 

Trending news