मुजफ्फरपुर: छठ पूजा पर प्यार के दुश्मन बने परिवार वाले, गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक को पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

मुजफ्फरपुर: छठ पूजा पर प्यार के दुश्मन बने परिवार वाले, गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के भिमलपुर गांव में रविवार को छठ घाट पर प्रेमिका से मिलने आये एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

मुजफ्फरपुर: छठ पूजा पर प्यार के दुश्मन बने परिवार वाले, गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक को पीट-पीटकर मार डाला

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के भिमलपुर गांव में रविवार को छठ घाट पर प्रेमिका से मिलने आये एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. जबकि उसके साथ गए एक अन्य युवक को भी भीड़ ने कब्जे में लेकर उसके साथ मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. 

भीड़ के हत्थे चढ़े युवक 
मृतक युवक की पहचान शहर के ब्रह्मपुरा मोहल्ले के 24 वर्षीय मो अयान के रूप में हुई है. बताया जे रहा है कि मृतक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने छठ घाट पर अपने एक साथी के साथ पहुंचा था. उन युवक के संदिग्ध गतिविधियों को देखकर छठ घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी. मारपीट के दौरान 24 वर्षीय अयान का एक साथी भी भीड़ के हत्थे चढ़ गया. जबकि मारपीट से घायल अयान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका दूसरा साथी भी बुरी तरह जख्मी है.

प्रेमिका से मिलने छठ घाट पर गया था युवक 
स्थानीय लोगों के मुताबिक, अयान की प्रेमिका भी ब्रह्मपुरा में रहती है. छठ पूजा को लेकर वह अपने परिजनों के साथ अपने पैतृक आवास महरथा गांव आई हुई है. मृतक अयान प्रेमिका से मिलने ही छठ घाट पर पहुंचा था. घटना की सूचना के बाद मौके पर कांटी पुलिस पहुंच गई है और शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. जबकि घायल युवक का भी इलाज कराया जा रहा है. 

परिजनों ने शव रखकर की सड़क जाम  
दूसरे ओर मृतक अयान के परिजनों ने शव को ब्रह्मपुरा सड़क पर रख कर जाम कर दिया और लड़की के परिजनों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. करीब चार घण्टो तक जाम रखने के बाद नगर डीएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर कारवाई का आश्वासन दिया तो सड़क जाम समाप्त किया. 

मृतक अयान के पिता ने बताया कांटी थाना क्षेत्र के भिमलपुर गांव शम्भू साह की पुत्री से उसके पुत्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी को लेकर एक साजिश के तहत उसके पुत्र को बुलाकर हत्या कर दी गई है.
(इनपुट- मणितोष कुमार)

यह भी पढ़ें- Bank Holidays in November 2022: नवंबर में 10 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरी लिस्ट

Trending news