मुजफ्फरपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा
Advertisement

मुजफ्फरपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

घटना औराई थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर के सीतामढ़ी के NH 77 के कटौझा चौक की है. यहां पर एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

मुजफ्फरपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर जारी है. यहां पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. साथ ही कई घंटों तक आगजनी कर बवाल काटा. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

परिजनों ने किया एनएच 77 को जाम
दरअसल, यह घटना औराई थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर के सीतामढ़ी के NH 77 के कटौझा चौक की है. यहां पर एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की पहचान औराई थाना क्षेत्र के जीवाजोर निवासी बिंदेश्वर साह के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना की जानकारी परिजनों को होने के बाद, उन्होंने आक्रोशित होकर सीतामढ़ी एनएच 77 को पूरी तरह से जाम कर दिया. जिसके कारण सड़क के दोनों तरफ कई किलोमीटर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. जिसके कारण वहां पर आने जाने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 

पुलिस ने मुआवजे का दिलाया भरोसा
वहीं, स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की जानकारी औराई पुलिस को दी.  जिसके बाद मौके पर पहुंचे औराई थाना की पुलिस को मृतक व्यक्ति के परिजनों और स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों का गुस्सा शांत हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.  

ये भी पढ़िये: मुंगेर के गंगा नदी में तैरता मिला नवजात का शव, देख लोग हुए हैरान

Trending news