मुजफ्फरपुर में पुलिस ने पिकअप वैन से जब्त किए विदेशी शराब के 112 कार्टून, छपरा में 98 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने पिकअप वैन से जब्त किए विदेशी शराब के 112 कार्टून, छपरा में 98 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब की खेप 960 लीटर है. इसके साथ ही लाइनर का कम कर रहे एक बाइक सवार को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए लाइनर की पहचान औराई थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है.

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने पिकअप वैन से जब्त किए विदेशी शराब के 112 कार्टून, छपरा में 98 तस्कर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराब कांड के बाद उत्पाद विभाग और पुलिस अलर्ट मोड में है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में उत्पाद विभाग और पुलिस की लगातार कार्रवाई कर रही हैं. मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के रामनगर से पुलिस ने एक पिकअप वैन से 112 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है. वहीं छपरा में पुलिस ने 98 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने जब्त की विदेशी शराब के 112 कार्टून
मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के रामनगर से पुलिस ने एक पिकअप वैन से 112 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है. इसके साथ ही शराब लदे पिकअप वैन का लाइनर को मौके से गिरफ्तार किया गया है. थाना अध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि शनिवार की देर रात सूचना मिली की रामनगर चौक के समीप बाघाखाल जाने वाली सड़क पर एक पिकअप वैन खड़ा है. जिसपर भारी मात्रा में विदेशी शराब लोड है, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी देख चालक गाड़ी लेकर भागने लगा जिसे पुलिस बलों की मदद से पकड़ लिया गया.

960 लीटर बरामद हुई शराब की खेप
बता दें कि पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब की खेप 960 लीटर है. इसके साथ ही लाइनर का कम कर रहे एक बाइक सवार को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए लाइनर की पहचान औराई थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है. पुलिस रवि से पूछताछ कर शराब माफियाओं के पकड़ने में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मुजफ्फरपुर में शराब की तस्करी करने वालों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

छपरा में 98 लोग गिरफ्तार
छपरा में जहरीली शराब कांड के बाद सहरसा उत्पाद विभाग की टीम पूरे अलर्ट मोड में है और जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार कार्रवाई कर रही हैं. उत्पाद विभाग की टीम ने छपरा कांड के बाद अबतक 98 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें 87 लोग शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किए गए, जबकि 11 शराब कारोबार को गिरफ्तार किया गया है. खासबात तो यह है कि इनमें 5 महिला शराब कारोबारी भी शामिल है.

इनपुट - मणितोष कुमार और विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- Hooch Tragedy: जहरीली शराब कांड के बाद सक्रिय उत्पाद विभाग, जानिए कहां कितनी पकड़ी शराब और शराबी

Trending news