मुजफ्फरपुर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक से एक करोड़ रुपये की शराब बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487448

मुजफ्फरपुर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक से एक करोड़ रुपये की शराब बरामद

थानेदार कुमार संतोष रजक के अनुसार ट्रक चालक से पूछताछ में बताया कि शराब पंजाब से लेकर समस्तीपुर पहुंचाना था.मगर रास्ते में ही पकड़ा गया है. समस्तीपुर के अश्विनी कुमार सिंह को पहुंचाना था.

मुजफ्फरपुर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक से एक करोड़ रुपये की शराब बरामद

मुजफ्फरपुर: बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी है,इसके बाद भी जहरीली शराब से होने वाली मौतें में कोई कमी नहीं आ रही है.इधर,शराब कांड मामले के बाद प्रशासन भी पूरी तरह सख्त हो गया है. पुलिस द्वारा लगतार कार्रवाई की जा रही है. इस कार्रवाई के तहत पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. बता दें मनियारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित भुजंगी चौक पर पुलिस ने थानेदार कुमार संतोष रजक के नेतृत्व में घेराबंदी कर लगभग पांच सौ से अधिक कार्टून लगभग एक करोड़ की शराब बरामद की.पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पंजाब से शराब की हो रही तस्करी
थानेदार कुमार संतोष रजक के अनुसार ट्रक चालक से पूछताछ में बताया कि शराब पंजाब से लेकर समस्तीपुर पहुंचाना था.मगर रास्ते में ही पकड़ा गया है. समस्तीपुर के अश्विनी कुमार सिंह को पहुंचाना था.सिंडिकेट में यूपी के अमर सिंह व मुजफ्फरपुर के नितिकेश सिंह व समस्तीपुर के गिरिधारी कुमार शामिल हैं.थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.इस मामले में अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शराब कांड में होने बाकी है कई खुलासे
बता दें कि बिहार में कहने के पूर्ण रूप से शराबबंदी है लेकिन बिहार में अवैध शराब की जमकर तस्करी हो रही है. इसी में कुछ लोग नकली शराब को बाजार में उतारकर उनकी जान से खिलवाड़ कर रहे है. शराब कांड में अभी कई खुलासे होने बाकी है. साथ ही बता दें कि इसका ताजा उदाहरण सारण जिले में देखने को मिला है. बीते दिनों यहां जहरीली शराब पीने से लगभग 40 लोगों की जान चली गई. मरने वाले में सबसे अधिक मसरख,अमनौर और मढ़ौरी के लोग हैं.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शराब कांड के बार पुलिस अलर्ट है. हर मुख्य मार्ग पर नजर रखी जा रही है. शराब तस्करी में भुजंगी चौक की आज की सबसे बड़ी कार्रवाई है. ट्रक से लगभग एक करोड़ रुपये की शराब बरामद हुई है. साथ आगे भी सर्च अभियान जारी है. कार्रवाई का सिलसिला चलता रहेगा.

ये भी पढ़िए - शराबबंदी हटाने की मांग करते बोले PK-नीतीश के आसपास लोग पीते हैं, BJP को भी घेरा

Trending news