मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी घायल
Advertisement

मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी घायल

Bihar Crime: एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि कई लूट और हत्या के मामले में शामिल तीन अपराधियों को सिकंदरपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. जिनको मेडिकल जांच के पुलिस मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच ले गई थी और जांच के बाद वापस लाया जा रहा था.

मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी घायल

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो अपराधी घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां पुलिस की अभिरक्षा में दोनों को इलाज कराया जा रहा है. दोनों कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने कल गिरफ्तार किया था, जो पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था. जैसे दोनों की फरारी की सूचना पुलिस महात्मा में मिली वैसे ही पुलिस की नींद उड़ गई. उसके बाद टाउन एएसपी के नेतृत्व में पुलिस की कई टीम दोनों कुख्यात अपराधियों की तलाश में जुट गई. अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा के पास दोनों अपराधी और पुलिस के बीच फायरिंग शुरू हो गई.

जानकारी के लिए बता दें कि अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा ओवरब्रिज के समीप बीते दिनों यूपी के प्रयागराज के भाजपा विधायक पीयूष रंजन के साले उज्जवल कुमार को अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया था. जो एक निजी कंपनी में काम करते हैं और मुजफ्फरपुर शहर में हालांकि वे मूल रूप से सासाराम के रहने वाले हैं. घटना हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी इसमें तत्परता दिखाते हुए करीब 6 दिनों के बाद घटना में शामिल तीन अपराधी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद जब सिकंदरपुर पुलिस तीन अपराधी को मेडिकल जांच करने के लिए एसकेएमसीएच ले गए और वहां से जब मेडिकल से जांच करा कर वापस लौट रहे थे तो जीरो माइल के समीप तीन अपराधियों में से दो अपराधियों ने पुलिस को धक्का देकर वहां से फरार हो गए. उसके बाद पुलिस की कई टीम दोनों अपराध कर्मियों की तलाश में जुट गई और तलाशी के क्रम में पुलिस को दोनों अपराधी झपहा में नजर पड़ी तो पुलिस ने उसे रोकने के लिए कहा और जैसे ही पुलिस ने रुकने के लिए बोला तो अपराधियों ने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. 

इस दौरान अपराधियों ने पुलिस पर 3 राउंड फायरिंग भी की. उसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में अपराधियों पर गोली चलाई. जिससे दोनों अपराधी पुलिस की गोली से घायल हो गए. पूरे मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि कई लूट और हत्या के मामले में शामिल तीन अपराधियों को सिकंदरपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. जिनको मेडिकल जांच के पुलिस मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच ले गई थी और जांच के बाद वापस लाया जा रहा था. तभी पुलिस पर हमला कर दो अपराधी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गए थे. जिसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस सर्च अभियान चलाते हुए अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल ओवर ब्रिज के पास इन अपराधियों से पुलिस का आमना सामना हुआ. इस कार्रवाई में दोनों अपराधी घायल हो गए हैं. जिनको पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उनके पास से लूटी हुई बाइक के साथ ही कई लुटे हुए सामान को भी बरामद किया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Board Result: बिहार बोर्ड की 12वीं परीक्षा में पिछले 3 साल में कौन रहा भारी, देखें रिकॉर्ड

 

Trending news