मुजफ्फरपुर में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, हाईकोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई
Advertisement

मुजफ्फरपुर में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, हाईकोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

मुसहरी अंचलाधिकारी ने बताया कि 2015 के हाईकोर्ट के आदेश अनुसार मुसहरी प्रखंड के सभी सरकारी पोखर को अतिक्रमण कर कब्जा कर पक्का मकान बना दिया गया था.

मुजफ्फरपुर में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, हाईकोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही पोखर पर बरसों से अतिक्रमण कर बैठे लोगों को घरों को हाईकोर्ट के आदेश अनुसार बुलडोजर लगाकर गिरा दिया गया. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थी. मुसहरी के अंचलाधिकारी और सदर थाना के पदाधिकारी की उपस्थिति में लगभग 200 घरों पर बुलडोजर चलाकर ढा दिया गया.

हाईकोर्ट के आदेश पर खाली कराई गई है जमीन
मुसहरी अंचलाधिकारी ने बताया कि 2015 के हाईकोर्ट के आदेश अनुसार मुसहरी प्रखंड के सभी सरकारी पोखर को अतिक्रमण कर कब्जा कर पक्का मकान बना दिया गया था. सूचना के बाद भी लोग सरकारी पोखर पर बने मकान को खाली नहीं किया गया. उसके बाद खाली कराने के लिए पुलिस बल के साथ पक्के मकान को बुलडोजर से गिरा दिया गया. 

मुसहरी में जारी रहेगा अभियान
बता दें कि मुसहरी प्रखंड के सभी सरकारी पोखर पर बने पक्के मकान को खाली कराया जाएगा. यह अभियान कई दिनों से चलाया जा रहा है.इसी तरह सभी सरकारी पोखर को आदेश के अनुसार खाली कराया जा रहा है. सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी मणि भूषण कुमार ने बताया की किसी तरह का कोई लोग विरोध नहीं किया है लोग शांतिपूर्ण ढंग से अपने अपने मकानों से समान खाली कर रहे हैं।

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Nitish Kumar: सदन में नीतीश कुमार ने किया साफ, शराब पीकर होनेवाली मौत पर मुआवजा नहीं

Trending news