Motihari News: सोशल मीडिया पर दरोगा का रिश्वत लेने का वीडियो तेजी से वायरल, खुलेआम गिन कर ले रहा पैसे
Advertisement

Motihari News: सोशल मीडिया पर दरोगा का रिश्वत लेने का वीडियो तेजी से वायरल, खुलेआम गिन कर ले रहा पैसे

Daroga Taking Bride Video Viral: इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के मोतिहारी के एक दरोगा का रिश्वत लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मोतिहारी के सुगौली थाना के दरोगा दिलीप खुलम खुला रिश्वत की राशि गिन कर ले रहा है.

दरोगा का रिश्वत लेने का वीडियो तेजी से वायरल

मोतिहारीः Daroga Taking Bride Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों क्या वायरल हो जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है. कभी भी कुछ भी तेजी से सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर वायरल होने लगता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दरोगा का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के मोतिहारी के एक दरोगा का रिश्वत लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मोतिहारी के सुगौली थाना के दरोगा दिलीप खुलम खुला रिश्वत की राशि गिन कर ले रहे है. उनके रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. वायरल वीडियो में सुपरविजन और डायरी में मदद के नाम पर रिश्वत मांगने की बातचीत भी सुनाई दे रही है. वहीं घुस की राशि भी तय करने की बात दारोगा और पैरवीकार में चल रही है. पैरवीकार रिश्वत तय होने पर पॉकेट से निकालकर रूपये गिनकर दारोगा के हाथ में दे रहा है.

दारोगा रिश्वत की राशि हाथ में लेकर मिलाते है. उन्हें किसी का डर नहीं है. रिश्वत लेते वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि zee मीडिया नहीं करता है.

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सुगौली थाना में पोस्टेड एक दारोगा का बताया जा रहा है. वीडियो छह माह पुराना बताया जा रहा है, लेकिन दरोगा दिलीप सिंह आज भी सुगौली थाना में पोस्टेड है. रिश्वत लेने का वीडियो सामने आने के बाद सुगौली पुलिस के दामन पर एक बार फिर से दाग लग गया है.

यह भी पढ़ें- Kishanganj Seat: किशनगंज में BJP ने लगाए कांग्रेस सांसद के लापता होने के पोस्टर, लगाए ये गंभीर आरोप

Trending news