मोतिहारी में आपसी विवाद को लेकर अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement

मोतिहारी में आपसी विवाद को लेकर अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चांदमारी से एक युवक के अपहरण की सूचना मिली थी. सूचन मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घटना के आधे घंटे के अंदर युवक को बरामद कर लिया गया. 

मोतिहारी में आपसी विवाद को लेकर अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मोतिहारी : बिहार में अपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं आम हो गई है. मोतिहारी में लाल बंगला टेंस हाउस के पास एक युवक का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया. हालांकि अपहरण के आधे घंटे बाद पुलिस ने युवक को बरामद कर लिया है.

आपसी विवाद के लिए युवक का हुआ था अपरहण
पीड़ित गोलू ने बताया कि चांदमारी चिलमनिया स्कूल के पास कुछ स्कूल बच्चों से उसकी मारपीट हुई थी, उसी में कुछ लड़के थे जो लोग उसे उठा कर ले गए. आपसी विवाद के चलते उन लोगों ने अपरहण कर लिया. साथ ही घटना के बारे में बता दें कि बदमाश युवक को कार से लेकर बंजरिया के तरफ ले गए. जहां उतार कर उसे बुरी तरह पिटा. जैसे ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो बदमाश फरार हो गए. युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. पुलिस की देखरेख में युवक का इलाज चल रहा है.

घटना को लेकर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चांदमारी से एक युवक के अपहरण की सूचना मिली थी. सूचन मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घटना के आधे घंटे के अंदर युवक को बरामद कर लिया गया. उन्होंने कहा कि आपसी विवाद के चलते अपरहण हुआ था.

मोतिहारी में बढ़ रहा अपराध
बता दें कि मोतिहारी में अपराध का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बदमाश दिन दहाड़े लोगों को गोली मार दे रहे हैं. घर में लोगों को बंदक बनाकर लूटपाट की जा रही है. सड़क पर हाथियार के बदल पर लोगों का अपहरण हो रहा है. इन अपराध पर पुलिस की नजर ही नहीं है.

ये भी पढ़िए-  Chanakya Niti: आपको भी दिखते है अपने पार्टनर में ये गुण तो जीवनसाथी बनाने में न करें देरी

Trending news