मोतिहारी चिमनी विस्फोट में झुलस कर 7 लोगों की मौत, मालिक समेत 24 मजदूर घायल
Advertisement

मोतिहारी चिमनी विस्फोट में झुलस कर 7 लोगों की मौत, मालिक समेत 24 मजदूर घायल

मोतिहारी में ईंट के भट्टे में आग लगने से चिमनी विस्फोट हो गई. विस्फोट के दौरान घटना स्थल पर अफरातफरी का माहौल मच गया है. इस हदासे में 7 लोगों की अब तक मौत हो गई है

मोतिहारी चिमनी विस्फोट में झुलस कर 7 लोगों की मौत, मालिक समेत 24 मजदूर घायल

मोतिहारी: मोतिहारी के निरीरगिरी स्थित ईंट के भट्टे में आग लगने के दौरान चिमनी में विस्फोट हो गया. इस खतरनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. बता दें इस हादसे में चिमनी मालिक समेत दो दर्जन मजदूर घायल हो गए है. 

हादसे में सात लोगों की हुई मौत
बता दें कि मोतिहारी में ईंट के भट्टे में आग लगने से चिमनी विस्फोट हो गई. विस्फोट के दौरान घटना स्थल पर अफरातफरी का माहौल मच गया है. इस हदासे में 7 लोगों की अब तक मौत हो गई है और लगभग आधा दर्जन लोग अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें कि इस हादसे के दौरान लगभग 20 लोग लापता है. घटना के वक्त चिमनी पर लगभग 40 लोग मौजूद थे. पुलिस द्वारा सर्च अभियान जारी है, मजदूरों को ढूंढने का कार्य किया जा रहा है. 

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज
बता दें कि घटना रामगढ़वा थाना ने नरिरगिरी की है.घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी समेत कम से कम 10 एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और अन्य दबे मजदूरों की खोजने के लिए रेस्क्यू जारी है. बता दें कि लापता लोगों के परिजन परेशान है. घटनास्थल पर हाहाकार मचा हुआ है. पुलिस परिजनों को समझाने का कार्य कर रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चिमनी विस्फोट के कारण का अभी कुछ पता नहीं चला है. पुलिस द्वारा सर्च अभियान जारी है, लापता लोगों को ढूंढने का कार्य किया जा रहा है. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, साथ ही 20 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़िए-  IPL Auction 2023 LIVE Updates: 16 करोड़ में बिके पूरन, लखनऊ ने लगाई सबसे बड़ी बोली

Trending news