गोपालगंज में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बंटी-बबली के 'आशिक' सहित 59 लोग गिरफ्तार
Advertisement

गोपालगंज में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बंटी-बबली के 'आशिक' सहित 59 लोग गिरफ्तार

Bihar Police: वैसे तो बिहार में पिछले कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है लेकिन बिहार में आज भी आसानी से शराब मिल रहे है. वहीं प्रशासन द्वारा शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

गोपालगंज में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बंटी-बबली के 'आशिक' सहित 59 लोग गिरफ्तार

गोपालगंज:Bihar Police: वैसे तो बिहार में पिछले कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है लेकिन बिहार में आज भी आसानी से शराब मिल रहे है. वहीं प्रशासन द्वारा शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. प्रशासन ने शराव माफियाओं  के खिलाफ कार्रवाई करते हुए  यूपी के बंटी-बबली के 29 शराब तस्कर आशिक सहित 59 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस को भारी मात्रा में विदेशी और देसी शराब के साथ छह वाहन, एक कट्टा और डेढ़ लाख रुपए मिला है. सोमवार को पुलिस ने सभी आरपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया. जिसके बाद इस मामले की पूरे जिले में चर्चा हो रही है.

59 आरोपियों किया गिरफ्तार

पुलिस कार्यालय से द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार पूरे जिले की पुलिस पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर शराब माफियाओं के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चला रही है. खासकर शराब और न्यायालय से जारी वारंट में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस को इस अभियान में बड़ी सफलता भी मिल रही है. पुलिस ने इस छापेमारी अभियान में हत्या के प्रयास मामले में छह अभियुक्त, एससी-एसटी एक्ट में दो आरोपी, और शराबकांड में शामिल 27 तस्करों की गिरफ्तार किया है.

आगे भी होगी ऐसी कार्रवाई

पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस छापेमारी अभियान के बाद गोपालगंज के बदमाशों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो चार पहिया वाहन, चार बाइक, 457 लीटर विदेशी शराब और 93 लीटर देसी शराब बरामद किया है. वहीं, वारंट जारी होने के बाद फरार चल रहे 19 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आगे भी इस तरह की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- रामनवमी से पहले बिहार में DJ पर राजनीति शुरू, बीजेपी बोली- हमारी सरकार आई तो...

 

Trending news