मोतिहारी में हथियार के बल पर 48 लाख रुपये की लूट, CCTV में कैद हुई सारी घटना
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1650037

मोतिहारी में हथियार के बल पर 48 लाख रुपये की लूट, CCTV में कैद हुई सारी घटना

घटना चकिया से केसरिया रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक की है. करीब दोपहर के समय दो बजे कुछ बदमाश बैंक के अंदर घुसते है और कैश काउंटर में रखे लगभग 48 लाख रुपयों को हथियार के बल पर लूट लेते है.

मोतिहारी में हथियार के बल पर 48 लाख रुपये की लूट, CCTV में कैद हुई सारी घटना

मोतिहारी: बिहार में अपराध करने वालों को पुलिसा का बिलकुल भी खौफ नहीं है. बदमाश हथियार के बाल पर दिन दहाड़े लूट आदि की घटना को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार को मोतिहारी में कुछ बदमाशों ने आईसीआईसीआई बैंक से हथियार के बल पर करीब 48 लाख रुपये की लूट कर ली. लूट के बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस बैंक में मौजूद लोगों के बयान पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि घटना चकिया से केसरिया रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक की है. करीब दोपहर के समय दो बजे कुछ बदमाश बैंक के अंदर घुसते है और कैश काउंटर में रखे लगभग 48 लाख रुपयों को हथियार के बल पर लूट लेते है. इसके अलावा बैंक में  रुपये जमा कराने आई महिला से बदमाशों ने तीस हजार रुपये और आभूषण भी लूट लिए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बैंक में लूट की सूचना जैसे ही पुलिस के पहुंची तो खुद एसपी कांतेश कुमार मिश्रा बैंक पहुंचे और शाखा प्रबंधक और बैंक समेत अन्य लोगों से बात कर घटना की जानकारी ली. बैंक में मौजूद लोगों ने बताया कि बैंक के अंदर दोपहर दो बजे दो बाइक पर पांच बदमाश एंट्री करते है. सभी बदमाशों के पास हथियार था. जैसे ही पांचों बदमाश बैंक में घुसे तो उन्होंने तुरंत सभी को बंधक बना लिया. इसके बाद रिवॉल्वर का डर दिखाकर कैश काउंटर में रखे लगभग 48 लाख रुपये लूट लिये. इसके अलावा बता दें कि रानीगंज मोहल्ला की रहने वाली एक महिला चुनचुन देवी से तीस हजार रुपये और आभूषण भी लूट लिए. 

सीसीटीवी में कैद हुई सारी घटना 
बैंक के अंदर लूट की सारी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी की निशानदेही पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इसके अलावा बैंके आसपास जहां कैमरे लगे है उनकी जांच कर बदमाशों की पहचान की जा रही है.

ये भी पढ़िए- Earthquake: बिहार में सुबह-सुबह कांपी धरती, अररिया में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 4.3 रही तीव्रता

 

Trending news