वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, नाटकीय ढंग से बगहा पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1477634

वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, नाटकीय ढंग से बगहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के बगहा में पटखौली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. शातिर वाहन चोर फरमान मियां को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया गया है.

वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, नाटकीय ढंग से बगहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

बगहाः बिहार के बगहा में पटखौली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. शातिर वाहन चोर फरमान मियां को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि बगहा पुलिस जिला में बढ़ते वाहन चोरी की घटना को लेकर एसपी किरण गोरख जाधव ने एक टीम गठित कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आधुनिक अनुसंधान में वाहन चोर गिरोह के सक्रिय बदमाशों की पहचान कर सघन छापेमारी अभियान चलाया. 

शातिर बदमाश फरमान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वहीं इसी कड़ी में बेतिया के मनुआपुल थाना क्षेत्र के तुनिया निवासी शातिर बदमाश फरमान को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस उसकी निशानदेही पर अन्य चोरों को दबोचने में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस ने दो अन्य वाहन चोरों को चोरी की आधा दर्जन बाइक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इधर बगहा कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज और बगहा बाजार स्थित बैंक रोड के सीसीटीवी कैमरों में कैद लाइव चोरी की वारदात के आधार पर फुटेज खंगालने के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. यहीं वजह है कि लगातार वाहन चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य पुलिस गिरफ्त में आ रहे हैं. 

लिहाजा खुद SDPO कैलाश प्रसाद के दिशा निर्देश में एसपी द्वारा गठित टीम बेतिया समेत अन्य इलाकों में छापेमारी अभियान चला रही है. जिसमें फरमान और मनोज की पहचान के आधार पर हुई यह गिरफ्तारी बेहद अहम भूमिका निभा रही है. जब वाहन चोर एक के बाद एक कर पकड़े जा रहे हैं. 

पुलिस बल ने घेराबंदी कर फरमान को धर दबोचा 
बता दें कि बगहा पटखौली समेत चौतरवा और रामनगर में बढ़ते वाहन चोरी के मद्देनजर एसपी के निर्देश पर विशेष टीम का नेतृत्व कर रहे है. एसआई लालबाबू प्रसाद यादव के साथ क्यू आर टी और पुलिस बल ने घेराबंदी कर फरमान को धर दबोचा है, जो दर्जनों वाहनों की चोरी कर नेपाल की ओर बेचने और आपराधिक घटनाओं में इन चोरी के वाहनों का इस्तेमाल किया करता था. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच फरमान का मेडिकल जांच करा कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. 
इनपुट- इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर दी बधाई, डिंपल यादव को भी दी शुभकामनाएं

Trending news