बिहार सरकार के आईटी मंत्री पहुंचे गोपालगंज, राजद प्रत्याशी के लिए मांगा वोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1408470

बिहार सरकार के आईटी मंत्री पहुंचे गोपालगंज, राजद प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव नवंबर में होना है. मोकामा और गोपालगंज दोनों ही सीटों पर राजद की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है. दोनों ही सीट राजद ने अपने हिस्से में कर रखा है.

(फाइल फोटो)

गोपालगंज : बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव नवंबर में होना है. मोकामा और गोपालगंज दोनों ही सीटों पर राजद की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है. दोनों ही सीट राजद ने अपने हिस्से में कर रखा है. इस पर राजद के उम्मीदवार महागठबंधन की तरफ से चुनाव मैदान में हैं और दोनों ही जगह भाजपा के साथ इनका सीधी मुकाबला है. 

बेहद दिलचस्प होगा गोपालगंज सीट पर मुकाबला 
ऐसे में गोपालगंज सीट का उपचुनाव थोड़ा ज्यादा दिलचस्प है क्योंकि इस सीट पर तेजस्वी यादव की मामी और साधु यादव की पत्नी भी बसपा के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं. ऐसे में गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार प्रसार जोरों पर है एनडीए व महागठबंधन के दर्जनों नेता कैम्प कर मतदाताओं से जनसम्पर्क कर  रहे हैं. 

इसराइल मंसूरी बोले भाजपा वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहती है
ऐसे में आज रविवार को सूबे के आईटी मिनिस्टर इसराइल मंसूरी गोपालगंज पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस को संबोधित किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहती है. वह बेरोजगार युवाओं को और देश की जनता को गुमराह कर रही है. 

जनता को गुमराह कर रही है भाजपा 
मंत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी के द्वारा दावा किया गया था कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी दी जाएगी, लेकिन इसका क्या हुआ. नौकरी के बारे में कोई पूछने वाला नहीं है. चुनाव के दौरान बीजेपी के द्वारा दावा किया गया था कि बीजेपी की सरकार बनते ही पेट्रोल और डीजल के दाम आधे हो जाएंगे. क्या हुआ इसकी कीमत का? इसीलिए बीजेपी के लोग सिर्फ वोटों का ध्रुवीकरण कर जनता को गुमराह करना चाहते हैं. 

मंत्री ने कहा कि उनके प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता अच्छी और साफ सुथरी छवि के नेता हैं. वैश्य समाज से आते हैं और व्यवसाई वर्ग से हैं. इसलिए गोपालगंज उपचुनाव में उन्हें पूरा जनसमर्थन मिल रहा है. 
(रिपोर्ट- मधेश तिवारी)

ये भी पढ़ें- नीतीश, तेजस्वी की लापरवाही से राज्य में डेंगू का कहर, टूटा रिकॉर्ड- सुशील मोदी

Trending news