मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में कार सवार ने कई लोगों को रौंदा, चार की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1356564

मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में कार सवार ने कई लोगों को रौंदा, चार की हालत गंभीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शराब के नशे धुत कार चला रहे चालक ने कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप में घायल हो गए. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के पास का बताया गया है.

मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में कार सवार ने कई लोगों को रौंदा, चार की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शराब के नशे धुत कार चला रहे चालक ने कई लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप में घायल हो गए. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के पास का बताया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस कार सवार चालक को हिरासत में ले लिया है.

कार ने अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदा
वहीं आक्रोशित लोगों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया है. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि देर रात को गायघाट थाना क्षेत्र के भुसारा से एक कार चालक ने शराब के नशे में धुत होकर शहर के अति व्यस्त इलाके जीरो माइल चौक के पास से गुजर रहा था. वहीं कार ने अनियंत्रित होकर कई लोगों को रौंद दिया. जिसके बाद से पूरे इलाके में अफरातफरी की स्थिति बन गई. 

आरोपी शराब को पुलिस ने हिरासत में लिया 
जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की कार्रवाई जुट गई है और मामले में आरोपी शराब को हिरासत में ले लिया. जिससे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित कार ने चार लोगों को ठोकर मारते हुए आगे की ओर भाग रही थी, जिसे लोगों ने घेर लिया और चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. अनियंत्रित कार की चपेट आने से तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए और एक व्यक्ति आंशिक रूप से जख्मी हो गया है. जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

विश्वकर्मा पूजा से लौट रहा था युवक  
इस मामले में अहियापुर थाना ओपी प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है कि शराब के नशे में धुत एक कार के चालक द्वारा दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और घायलों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. कार चालक ने बताया कि वह विश्वकर्मा पूजा मनाने के बाद शराब पी लिया और गांव से शहर आ रहा था. इसी बीच यह घटना गई.

(इनपुट-मणितोष कुमार) 

यह भी पढ़े- Manoj Bajpayee In Patna: क्या मनोज बाजपेयी थामेंगे जेडीयू का हाथ, पटना पहुंच लिया लालू यादव के स्वास्थ्य का हालचाल

Trending news