Bagaha News: 1 लाख 33 हजार वोल्ट का करंट, खंभे पर युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, 48 साल बाद फिर याद आई 'शोले'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1805322

Bagaha News: 1 लाख 33 हजार वोल्ट का करंट, खंभे पर युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, 48 साल बाद फिर याद आई 'शोले'

Bagaha News: रामनगर के खटौरी गांव में सीतामढ़ी का रहने वाला एक युवक 1 लाख 33 हजार तार वाले टावर पर चढ़ गया है. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के की तरफ से उसके पत्नी के साथ मारपीट किया गया है जिससे नराज होकर युवक आत्महत्या करने के लिए बिजली के टावर पर चढ़ा हुआ है.

बगहा न्यूज

Bagaha News: बिहार के बगहा में एक युवक के बवाल काटने का मामला सामने आया है. इस घटना ने 48 साल पहले आई बॉलीवुड फिल्म शोले के टंकी वाले सीन की याद दिला दी. दरअसल, बगहा के रामनगर अंतर्गत खटौरी गांव में शोले फिल्म जैसा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां एक युवक 1 लाख 33 हजार वोल्ट वाले पोल पर 60 फिट उपर चढ़ कर न्याय की गुहार लगा रहा है, जिसके रेस्क्यू के लिए पुलिस और बिजली विभाग की टीम पहुंची. वहीं, सुरक्षा कारणों से एहतियातन के तौर पर इलाके में बिजली आपूर्ति बन्द कर दी गई है.

रामनगर के खटौरी गांव में सीतामढ़ी का रहने वाला एक युवक 1 लाख 33 हजार तार वाले टावर पर चढ़ गया है. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के की तरफ से उसके पत्नी के साथ मारपीट किया गया है जिससे नराज होकर युवक आत्महत्या करने के लिए बिजली के टावर पर चढ़ा हुआ है. वन विभाग और पुलिस की टीम उसको बिजली के टावर पर से उतरने के लिए घंटो से मशक्कत कर रही है, लेकिन अब तक कामयाबी नहीं मिली है. युवक सीतामढ़ी के नानपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: अगस्त के पहले ​ही दिन महंगाई से मिली राहत, LPG सिलेंडर की कीमतों में हुई बड़ी कटौती

रामनगर थाना के खटौरी सरेह में पोल पर चढ़ा युवक तरह-तरह की बातें कर रहा है. लिहाजा, स्थानीय ग्रामीण उसे मानसिक रूप से विछिप्त बता रहे हैं. हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस घटना के बाद घंटों से जिला की विद्युत आपूर्ति व्यवस्था बंद कर दी गई है. बिजली आपूर्ति बाधित होने से उमस भरे मौसम में लोग त्राहिमाम कर रहे हैं, जबकि घंटों से उसे उतरने की कोशिश जारी है. इधर पोल पर चढ़े युवक ने छलांग लगाकर भागने की कोशिश की जिसे जख्मी हालत में रेस्क्यू कर अस्तपाल पहुंचा गया. बहरहाल, पुलिस प्रशासन की टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

रिपोर्ट: इमरान अज़ीज़

Trending news