गोपालगंज में उपचुनाव से पहले फुटबॉल खिलाड़ी पर हमला, बाइक सवारों ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1414327

गोपालगंज में उपचुनाव से पहले फुटबॉल खिलाड़ी पर हमला, बाइक सवारों ने मारी गोली

 बिहार की गोपालगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले एक स्थानीय फुटबॉल खिलाड़ी को दो अज्ञात लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

फुटबॉल खिलाड़ी को दो अज्ञात लोगों ने गोली मार दी.

पटना: बिहार की गोपालगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले एक स्थानीय फुटबॉल खिलाड़ी को दो अज्ञात लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. संतोष कुमार सिंह के पेट और पैर में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

खबर के मुताबिक उसे गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. घटना के बाद राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता अपने समर्थकों के साथ सदर अस्पताल पहुंचे.

गोपालगंज एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि हमला उस समय हुआ जब नोनिया टोली निवासी और जाने माने फुटबॉल खिलाड़ी संतोष कुमार सिंह बुधवार रात नगर थाने से घर लौट रहे थे.

उन्होंने कहा, 'हम आरोपियों की पहचान के लिए दो दर्जन से अधिक जगहों के सीसीटीवी खंगाल रहे हैं. हमारे पास हमलावरों के बारे में कुछ सुराग हैं. उन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा.'

सूत्रों ने बताया है कि संतोष कुमार नगर थाने में बैठा करता था और उसे स्थानीय पुलिस का मुखबिर होने का शक था और हो सकता है हमला इसी आधार पर हुआ हो.

(आईएएनएस)

Trending news