गैंगवार की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस, अपराधियों ने किया हमला, बाल-बाल बचे थानेदार
Advertisement

गैंगवार की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस, अपराधियों ने किया हमला, बाल-बाल बचे थानेदार

बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी के मन में पुलिस का खौफ ही नहीं बचा है. आए दिन पुलिस की टीम पर हमले की खबरें आती हैं तो वहीं बिहार में अपराध के मामलों में भी तेजी आई है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी के मन में पुलिस का खौफ ही नहीं बचा है. आए दिन पुलिस की टीम पर हमले की खबरें आती हैं तो वहीं बिहार में अपराध के मामलों में भी तेजी आई है. आपको बता दें कि आज भी ऐसी ही एक घटना की सूचना मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां अपराधियों ने पुलिस की टीमन पर हमला बोला है. 

बता दें कि मुजफ्फरपुर में गैंगवार की सूचना पर छापेमारी करने गए अहियापुर पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में अहियापुर थानेदार बाल-बाल बच गए. बता दें कि यहां अपराधियों को पकड़ने पहुंची पुलिस से बचने के लिए क्रिमिनल तालाब में कुद गए. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर रविंद्र राय गैंग के चार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. यह पूरी घटना मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना इलाके के बड़ा जगन्नाथ चाणक्यपुरी मोहल्ले की है.

यहां अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर बेखौफ़ अपराधियों ने फायरिंग तो की ही साथ हीं ईंट पत्थर भी चलाया, जिसकी सूचना मिल रही है. हालांकि इस घटना में पुलिस बाल-बाल बच गई. मामले में पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ का है, यहां पुलिस को सूचना मिली की कुछ अपराधी एक घर में छिपकर बैठे हैं. पुलिस ने जब वहां छापेमारी शुरू की तभी शातिर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें अहियापुर थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए, उसके बाद पुलिस ने अपराधियों को खदेड़ना शुरू कर दिया. इस दौरान दो अपराधी तालाब में कूद गए, हालांकि पुलिस ने सभी अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. 

नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि इनमें से दो अपराधी कई बड़ी घटनाओं में संलिप्त थे, हाल ही के दिनों में अहियापुर में गोलीबारी और हत्या के मामले में भी उनकी संलिप्तता थी. सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- देखने पहुंचा था परीक्षा केंद्र, प्रेमी से बन गया पति, ऐसे रचाई शादी

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

Trending news