खुल गई स्मार्ट सिटी की पोल, आधे घंटे की बारिश में समहरणालय परिसर बना जलाशय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281291

खुल गई स्मार्ट सिटी की पोल, आधे घंटे की बारिश में समहरणालय परिसर बना जलाशय

  बिहार के एक स्मार्ट सिटी के तौर पर डेवलेप किए जा रहे मुजफ्फरपुर शहर के विकास की पोल महज चंद घंटों की बारिश ने खोल दी. बता दें कि महज आधे घंटे की बारिश में पूरा समाहरणालय जलाशय में तब्दील हो गया. जिला प्रशासन की तमाम गाड़ियां पानी में डूब गई.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर :  बिहार के एक स्मार्ट सिटी के तौर पर डेवलेप किए जा रहे मुजफ्फरपुर शहर के विकास की पोल महज चंद घंटों की बारिश ने खोल दी. बता दें कि महज आधे घंटे की बारिश में पूरा समाहरणालय जलाशय में तब्दील हो गया. जिला प्रशासन की तमाम गाड़ियां पानी में डूब गई. नगर आयुक्त डीएम, एसएसपी और एसडीएम के वाहन में पानी भर गया. इसको लेकर नगर आयुक्त ने बताया कि तेज रफ्तार बारिश के कारण से ऐसा हुआ. 

मौसम विभाग ने जारी किया है भारी बारिश का अलर्ट
बिहार सरकार के मौसम विभाग ने अगले 3 तीन दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है. जिसके बाद आज हुई देर शाम की बारिश में शहर के साथ ही जिला प्रशासन का समहरणालय परिसर पूरा तालाब में तब्दील हो गया. इस दौरान जिला प्रशासन के सभी अधिकारी एक बैठक कर रहे थे. तभी अचानक आधे घंटे की बारिश में पूरा समहरणालय परिसर में बाढ़ की तरह पानी जमा हो गया. जिसने नगर निगम की जलजमाव से मुक्ति के दावे की पोल खोल कर रख दी. 

ये भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान, कहा-नित्यानंद राय मेरी नकल करते हैं

इस दौरान जिला प्रशासन की टीम और तमाम पदाधिकारियों की गाड़ियां पानी में तैरती हुई नजर आईं. जिला प्रशासन के तमाम अधिकारियों की गाड़ियां जलाशय में चलती हुई दिखाई देने के कुछ देर बाद जब बैठक करके अधिकारी निकले तो पानी उतरते ही अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर निकल गए. 

समस्या से निपटने के लिए गठित किया गया है टास्क फोर्स 
मौके पर मौजूद प्रभारी नगर आयुक्त और डीडीसी आशुतोष द्विवेदी ने बताया की तेज बारिश के बाद इस प्रकार की स्थिति बनी है, जिसको नगर निगम बेहद गंभीरता से ले रहा है. जल्द ही इसका समाधान निकाल लिया जाएगा. साथ ही मौसम विभाग की चेतावनी और अगले 2 दिनों तक भारी बारिश की संभावनाओं को भी देखते हुए एक विशेष टास्क फोर्स का गठन किया गया है. जो की शिफ्ट वाइज अलग-अलग टीम के रूप में काम के करते हुए इस पानी की निकासी करेगी और इसको लेकर निर्देश दिए गए हैं.

Trending news