By Polls 2022: गोपालगंज में कल वोटिंग, 9 ड्रोन कैमरों से रखी जाएगी निगरानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422482

By Polls 2022: गोपालगंज में कल वोटिंग, 9 ड्रोन कैमरों से रखी जाएगी निगरानी

गोपालगंज विधानसभा में कल 3 नवंबर को उपचुनाव होना है. मतदान कर्मियों को रवाना करने से पहले डीएम एसपी ने ब्रीफ किया और मतदान के दौरान नियमों का पालन करने के निर्देश भी दिए.

By Polls 2022: गोपालगंज में कल वोटिंग, 9 ड्रोन कैमरों से रखी जाएगी निगरानी

गोपालगंजः गोपालगंज विधानसभा में कल 3 नवंबर को उपचुनाव होना है. जिसको लेकर आज मतदान कर्मियों को थावे डाइट से रवाना किया गया है. मतदान कर्मियों को रवाना करने से पहले डीएम एसपी ने ब्रीफ किया और मतदान के दौरान नियमों का पालन करने के निर्देश भी दिए. 

9 ड्रोन कैमरों से रखी जाएगी निगरानी  
गोपालगंज डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि कल 3 नवम्बर को गोपालगंज विधानसभा का उपचुनाव होना है. जिसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान कर्मियों को डिस्पैच किया जा रहा है. सुरक्षा व्यवस्था के लिए दो केंद्रों पर एक पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल 42, सुपर जोनल 20, एक्स्ट्रा सुपर जोनल 5 बनाया गया है. जिसके साथ पुलिस पदाधिकारी रहेंगे. वहीं 150 से ज्यादा पोलिंग मजिस्ट्रेट बनाये गए हैं. वहीं 9 ड्रोन कैमरों से निगरानी की जाएगी. 

मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की
वहीं गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि कल गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव का मतदान होना है. जिसको लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. जोनल, सुपर जोनल, एक्स्ट्रा जोनल मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है. जिनके साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान रहेंगे. आज हाई स्कूल थावे मे मतदान कर्मियों को ब्रीफ किया गया. मिंज स्टेडियम में जोनल, सुपर जोनल, एक्स्ट्रा सुपर जोनल मजिस्ट्रेट को ब्रीफ किया जायेगा. मतदाताओं से अपील है कि वे निर्भीक होकर मतदान करें. 

बता दें कि गोपालगंज में कुल 9 प्रत्याशी में से 2 महिलाएं हैं. गोपालगंज में भारतीय जनता पार्टी से कुसुम देवी, राष्ट्रीय जनता दल से मोहन प्रसाद गुप्ता और बहुजन समाज पार्टी से इंदिरा यादव चुनाव लड़ रही है. एक प्रत्याशी इंडिपेंडेंट भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 2 सीटों पर कुल 6 लाख 10 हजार 837 वोटर 15 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.

इनपुट- मदेश तिवारी

यह भी पढ़ें- मोकामा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की तैयारियां तेज, जल्द होगा चुनाव

Trending news