मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के गार्ड की निर्मम हत्या, हाथ पैर बांधकर अपराधियों ने काटा प्राइवेट पार्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1857349

मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के गार्ड की निर्मम हत्या, हाथ पैर बांधकर अपराधियों ने काटा प्राइवेट पार्ट

अपराधियों ने मोटू का बेरहमी से हत्या किया है. सबसे पहले उसके हाथ पैर को बांध दिया गया और उसके बाद धारदार हथियार से गला रेत कर प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है.

 

मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के गार्ड की निर्मम हत्या, हाथ पैर बांधकर अपराधियों ने काटा प्राइवेट पार्ट

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट के गार्ड की निर्मम हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया. मंगलवार की नहर में उबलता शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना कुंढ़नी थाना इलाके के छाजन मोहनी हाई स्कूल स्थित नहर की है.

मृतक की पहचान इसी गांव के स्वर्गीय राजनंदन चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र आशुतोष कुमार चौधरी उर्फ मोटू के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची कुढ़नी थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला. अपराधियों ने मोटू का बेरहमी से हत्या किया है. सबसे पहले उसके हाथ पैर को बांध दिया गया और उसके बाद धारदार हथियार से गला रेत कर प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मोटु छाता चौक स्थित हल्दीराम रेस्टोरेंट में 3 साल से गार्ड का नौकरी कर रहा था. प्रतिदिन ड्यूटी खत्म होने के बाद वह साइकिल से अपने घर जाता था.सोमवार की शाम वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार वाले परेशान होकर थाने पहुंचे. लेकिन पुलिसकर्मी ने गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज नहीं किया. वही मंगलवार को उसका डेड बॉडी बरामद हो गया. मोटू का मोबाइल और साइकिल भी गायब है. फिलहाल पुलिस प्रेम प्रसंग समेत कई एंगल से जांच कर रही है. पूरे मामले पर सीटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कहा की मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच कर रही है और स्थानीय स्तर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खाना होते हुए पुलिस अनुसंधान कर रही है.

इनपुट-  मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Asia Cup 2023, IND Vs PAK: इंडिया पाकिस्तान मैच में सीमा हैदर ने इस टीम को दिया अपना समर्थन, बताया किस खिलाड़ी की है दीवानी

 

Trending news