Bihar News: आदमखोर नरभक्षी का 7 वां शिकार बना युवक, शौच कर रहे शख्स पर हमला कर मार डाला
Advertisement

Bihar News: आदमखोर नरभक्षी का 7 वां शिकार बना युवक, शौच कर रहे शख्स पर हमला कर मार डाला

Bihar News: बगहा के रामनगर के गोबर्धना डुमरी में आदमखोर बाघ लगातार एक के बाद एक लोगों को मौत के घाट उतार रहा है. शुक्रवार की सुबह भी बाघ शौच करने गए एक व्यक्ति पर इस आदमखोर ने हमला बोल दिया.

(फाइल फोटो)

बगहा :  बगहा में नरभक्षी बाघ का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह बाघ पिछले कुछ दिनों में 6 लोगों की जान ले चुका है और आज उसने एक और शख्स की जान ले ली. वन विभाग की टीम भी इस बाग को पकड़ने में नाकामयाब रही है. अब बाघ का आतंक खेतों से गांवों की तरफ बढ़ रहा है. गुरुवार को जहां घर में सो रही एक लड़की को बाघ ने अपना शिकार बनाया था वहीं आज शौच करने गए एक युवक को बाघ ने मार डाला. 

शौच करने गया था शख्स, तभी आदमखोर ने कर दिया हमला 
खबर बगहा से है जहां रामनगर के गोबर्धना डुमरी में आदमखोर बाघ लगातार एक के बाद एक लोगों को मौत के घाट उतार रहा है. शुक्रवार की सुबह भी बाघ शौच करने गए एक व्यक्ति पर इस आदमखोर ने हमला बोल दिया. जिसमें उसकी मौत हो गई. मृत युवक की पहचान डूमरी गांव निवासी रामचंद्र महतो के पुत्र संजय महतो (35) के रूप में हुई है.

युवक को घसीटकर गन्ने के खेत में ले गया बाघ 
बताया जा रहा है कि संजय महतो अपने घर से शौच करने के लिए हरहिया सरेह के तरफ गया हुआ था. इसी दौरान बाघ ने युवक को अपना शिकार बना लिया और खींचते हुए गन्ने के खेत में लेकर चला गया. फिलहाल वनकर्मी शव की तलाश कर रहे थे. वहीं लोग वन विभाग के विरुद्ध आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे हैं. हालांकि काफी मशक्त के बाद युवक के शव को बरामद कर लिया गया है. 

इतने लोगों को मौत के घाट उतार चुका है नरभक्षी 
बता दें कि हरनाटांड़ के बैरिया कला गांव के अविनाश पर 8 मई को बाघ ने हमला बोला था. अविनाश का पैर और हाथ अभी भी काम नहीं कर रहा है. वहीं बीते 14 मई को जिमरी नौतनवा निवासी 13 वर्षीय राजकुमार और 20 मई को पुरैना कटहा गांव की रहनेवाली विधवा महिला पार्वती देवी की बाघ के हमले में मौत हो गई थी. जबकि 14 जुलाई को बैरिया कला निवासी धर्मराज काजी को बाघ ने मार डाला था. वहीं 12 सितंबर को खेत में काम करने गई बैरिया काला गांव निवासी गुलबंदी देवी की बाघ के हमले में मौत हो गई थी. जबकि 21 सितंबर को बैरिया के पास सरेह रामप्रसाद उरांव को मौत के घाट उतार दिया था. बुधवार की रात बाघ एक लड़की बगड़ी कुमारी (12) को उठा ले गया था. जिसके बाद करीब 400 वनकर्मियों की टीम 26 वें दिन भी इस आदमखोर की तलाश में खाक छान रही है लेकिन नरभक्षी पकड़ से बाहर है. यही वजह है कि लोग आक्रोशित होकर तोड़-फोड़ करने पर आमादा हो गए हैं. 
(REPORT- IMRAN AJIJ)

ये भी पढ़ें- बिहार : घर में सो रही लड़की को मारकर खा गया आदमखोर बाघ, इलाके में दहशत

Trending news