Bihar Crime: वर्चस्व को लेकर दो अपराधी गुटों में गोलीबारी, पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा किए बरामद, वारदात से दहशत का माहौल
Advertisement

Bihar Crime: वर्चस्व को लेकर दो अपराधी गुटों में गोलीबारी, पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा किए बरामद, वारदात से दहशत का माहौल

Bihar Crime: बगहा में आपसी रंजिश में हुई गोलीबारी में दो लोगों के घायल होने की सूचना है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव की है. 

Bihar Crime: वर्चस्व को लेकर दो अपराधी गुटों में गोलीबारी, पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा किए बरामद, वारदात से दहशत का माहौल

बगहाः बिहार के बगहा में आपसी रंजिश में हुई गोलीबारी में दो लोगों के घायल होने की सूचना है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव की है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

दरअसल वर्चस्व को लेकर चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव में गोलीबारी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी हुई है. चौतरवा थाना अध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया की कोल्हुआ चौतरवा में कोल्हुआ निवासी फैयाज शाह एवं मेराज खान के बीच आपसी गुटबाजी को लेकर गोली चलने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि दोनों घायल युवकों की खोजबीन भी की जा रही है कि उनका इलाज कहां चल रहा है. साथ ही साथ इस मामले में उनके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. इधर गांव में मेराज व फैयाज गुट द्वारा एक दूसरे पर गोली चलाने की चर्चा जोरों पर है। अभी तक दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

जानकारी के मुताबिक मेराज खान ने फैयाज शाह पर दो गोली चलाई और फिर खुद अपने पैर में गोली मार लिया है. चौतरवा थानाध्यक्ष ने सुरेश यादव ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष के द्वारा पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया है. बावजूद सूचना मिलने के बाद पुलिस इस मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है.

बता दें कि इसमें से एक आरोपी फैयाज शाह चर्चित कांग्रेसी नेता फखरुद्दीन खां की हत्या का अभियुक्त भी रह चुका है. इससे पूर्व भी मेराज व लकड़ू के द्वारा फैयाज पर फायरिंग का मामला सामने आया था. जिस मामले में मेराज को जेल की हवा खानी पड़ी थी. हालांकि मेराज का एक साथी लकडू विगत कुछ महीनों से रहस्यमयी ढंग से गायब है. जिसको लेकर लकडु की पत्नी के द्वारा फैयाज पर लकडू को गायब कर हत्या करने का एफआईआर दर्ज कराया गया है. जिसमें पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. 

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों में फिर झगड़ा हुआ और गोली चलने की घटना घटी है. इधर फैयाज शाह गंभीर हालत में PMCH पटना के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि मेराज खान GMCH बेतिया में इलाजरत है.
इनपुट- इमरान अजीज

यह भी पढ़ें- INDI Alliance: ममता बनर्जी का एकला चलो का ऐलान, झारखंड में छिड़ा सियासी संग्राम!

Trending news