‘वैलेंटाइन डे’ से पहले मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, लड़की के परिवार वालों ने किया ये हाल
Advertisement

‘वैलेंटाइन डे’ से पहले मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, लड़की के परिवार वालों ने किया ये हाल

Bihar Crime: बिहार में वैलेंटाइन डे पहले प्रेमी प्रेमिका को एक दूसरे से मिलना महंगा पड़ गया. प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़कर जमकर धुनाई कर दी.

लड़की के परिवार वालों ने कर दी लड़के की पिटाई

बेतिया: Bihar Crime: बिहार के बेतिया जिले में वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले किस डे के दिन प्रेमी प्रेमिका को एक दूसरे से मिलना महंगा पड़ गया. जहां  घरवालों ने अपनी बेटी की प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़कर जमकर पिटाई कर दी है. प्रेमी को लड़की के घर वालों ने इतना पीटा की उसकी हालत गंभीर हो गई है. घायल प्रेमी का जीएमसीएच में इलाज चल रहा है. वहीं प्रेमिका भी अपने प्रेमी से शादी करने के लिए थाना पहुंच गई है. पुलिस से शादी कराने की बात कर रही है.

घटना बेतिया नगर थाना के जगदम्बा नगर की है. जहां किस डे के दिन देर शाम प्रेमी प्रेमिका अकेले में प्यार का इजहार करने पहुंचे थे. इसी बिच लड़की के घरवालों को भनक लग गई और वो भी चुपके से पीछे पीछे पहुंच गए. प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को घरवालों ने आपत्तिजनक स्थिति में धर दबोचा और एक कमरे में ले जाकर पिटाई शुरू कर दी. प्रेमी की पिटाई देख प्रेमिका भी प्रेमी घर पहुंची और उन लोगों को बताया की मेरे घरवाले आपके बेटे की पिटाई कर रहे हैं. लड़के के घरवाले घटनास्थल पर पहुंच युवक को बचाया और उसे बेतिया जीएमसीएच पहुंचाया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जहां प्रेमिका पुलिस के साथ थाना चली गई है और अपने प्रेमी से शादी करने की गुहार लगा रही है और अपनी जान को घरवालों से खतरा बता रही है. युवक का नाम मोहम्मद वाजिद बताया जा रहा है. युवती उसकी पड़ोसी है और दोनों एक ही जाती से है. वहीं घायल मोहम्मद वाजिद ने बताया कि वो और उसकी प्रेमिका अकेले में मिल रहे थे. तभी उसके घरवाले ने पकड़ पिटाई की है. लड़की ने ही मेंरे घर वालों को जानकारी दी है जिससे मेरी जान बची है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़ें- Bihar News: नशे की लत ने ली युवक की जान,खुद को सीने में गोली मारकर की आत्महत्या

Trending news