Baba Ramdev Viral Video: बाबा रामदेव की टिप्पणी पर हमलावर हुए पप्पू यादव, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Baba Ramdev Viral Video: बाबा रामदेव की टिप्पणी पर हमलावर हुए पप्पू यादव, कह दी ये बड़ी बात

Baba Ramdev Viral Video: पप्पू यादव ने कहा देश की महिलाओं से कहना चाहूंगा कि वो बाबा रामदेव का बहिष्कार करें. देश की सुरक्षा एजेंसी तत्काल बाबा रामदेव की कंपनी पर जांच बैठाकर बाबा रामदेव की आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ मामला दर्ज करें. ZEE बिहार झारखण्ड से बात करते हुए जाप सुप्रीमो ने कहा कि अब रामदेव का कोई मतलब है ? 

Baba Ramdev Viral Video: बाबा रामदेव की टिप्पणी पर हमलावर हुए पप्पू यादव, कह दी ये बड़ी बात

कटिहारः Baba Ramdev Viral Video: योग गुरु बाबा रामदेव की एक टिप्पणी पर सियासत गर्मा गई है. बाबा की इस टिप्पणी की हर ओर आलोचना हो रही है और जिस कार्यक्रम में उन्होंने महिलाओं और उनके पहनावे को लेकर बात की उसका वीडियो भी वायरल है. इसी वीडियो पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपनी टिप्पणी की है. बिहार के कटिहार में अपने निजी कार्यक्रम के दौरान पप्पू यादव रेलवे ऑफिसर गेस्ट हाउस पहुंचे हुए थे. यहां वह बाबा रामदेव द्वारा महिलाओं पर बोली गयी आपत्तिजनक टिप्पणी पर हमलावर हो गए.

पप्पू यादव ने कहा देश की महिलाओं से कहना चाहूंगा कि वो बाबा रामदेव का बहिष्कार करें. देश की सुरक्षा एजेंसी तत्काल बाबा रामदेव की कंपनी पर जांच बैठाकर बाबा रामदेव की आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ मामला दर्ज करें. ZEE बिहार झारखण्ड से बात करते हुए जाप सुप्रीमो ने कहा कि अब रामदेव का कोई मतलब है ? मैं तो पहले ही बोला कि बाबा लोगो को तो, ये जो राम-रहीम, टाम-रहीम, आगा-बाबा आदि हैं, रामदेव ने जो महिलाओं के लिए जिस शब्द का प्रयोग किया, उसकी जीभ काट लेनी चाहिए. उसको जीने का राइट नही मिलना चाहिए. उसकी पूरी इंक्वायरी होना चाहिए.

RSS प्रमुख भागवत पर बोले पप्पू
RSS प्रमुख इस वक्त बिहार में है. पप्पू यादव ने उनके लिए कहा कि भागवत जी आपका पूरा सम्मान करता हूं. बिहार नफरत से नहीं प्रेम से जाना जाता है. प्रेम का ही रास्ता यह देश है. संविधान के बगैर देश की पहचान नही हो सकती. इसलिए बिहार में आजतक किसी की दाल नही गली है . 1 सौ करोड़ भी भागवत आ जाएं. बिहार हमेशा संघर्ष और मानवता के लिए जाना जाता है. देश को दिशा देगा. नफरत डर और भय को समाप्त करेगा.

 

Trending news