सासाराम-नालंदा के बाद मुजफ्फरपुर में भी हिंसा भड़की, दो पक्षों के तनाव में मुर्गी फार्म में लगाई आग
Advertisement

सासाराम-नालंदा के बाद मुजफ्फरपुर में भी हिंसा भड़की, दो पक्षों के तनाव में मुर्गी फार्म में लगाई आग

Bihar News: बिहार के नवादा और सासाराम सहित कई जिलों में जारी हिंसक झड़प के बाद अब इसकी आग मुजफ्फरपुर भी पहुंच गई है. मुजफ्फरपुर में रामनवमी जुलूस के बाद दो पक्षों में हुए विवाद के बाद मामला तूल पकड़ लिया और देर रात दो पक्षों में तनाव के कारण एक पक्ष के पोल्ट्री फार्म में आग लगा दिया गया.

सासाराम-नालंदा के बाद मुजफ्फरपुर में भी हिंसा भड़की, दो पक्षों के तनाव में मुर्गी फार्म में लगाई आग

मुजफ्फरपुर:Bihar News: बिहार के नवादा और सासाराम सहित कई जिलों में जारी हिंसक झड़प के बाद अब इसकी आग मुजफ्फरपुर भी पहुंच गई है. मुजफ्फरपुर में रामनवमी जुलूस के बाद दो पक्षों में हुए विवाद के बाद मामला तूल पकड़ लिया और देर रात दो पक्षों में तनाव के कारण एक पक्ष के पोल्ट्री फार्म में आग लगा दिया गया. जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला

घटना सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखरी गांव का है. जहां दो समुदाय के लोगों के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसके बाद उनके बीच काफी कहासुनी हो गई और बात धीरे-धीरे मारपीट तक पहुंच गई. इसी झड़प में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मुर्गी फार्म में आग लगा दी है. फिलहाल दोनों पक्षों में भारी तनाव है. सासाराम और बिहारशरीफ के बाद मुजफ्फरपुर में हिंसा न भड़के इसके लिए डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मिल कर दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने में जुटी हुई है.

मुर्गी फार्म में लगाई आग

वहीं घटना के बाद से मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधिकारी प्रभावित इलाके में कैंप कर रहे हैं.  सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखरी गांव में देर रात दो पक्षों में हुए तनाव के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. फिलहाल पुलिस वाले गांव में रहकर पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. बता दें कि बिहार के सासाराम और नालंदा जिले में रामनवमी के बाद लगातार तीन दिनों से हिंसक झड़प जारी है. वहीं शनिवार देर रात सासाराम एक बम ब्लास्ट भी हुआ. इस बम ब्लास्ट में 6 लोग घायल बताए जा रहे है. पुलिस लगातार राज्य में सामान्य स्थिति बनाने की कोशिश में लगी हुई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- सासाराम में बम बनाते समय हुआ बड़ा हादसा, ब्लास्ट में 6 लोग घायल

Trending news