Madhubani Crime News: घर जा रहे थे कंपाउंडर सुनील झा, बदमाशों ने सिर में मार दी गोली, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342844

Madhubani Crime News: घर जा रहे थे कंपाउंडर सुनील झा, बदमाशों ने सिर में मार दी गोली, मौत

Madhubani Crime News: मधुबनी में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक की DMCH में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना बेनीपट्टी थाना के जगत गांव के पास की है. लिस ने घटनास्थल से एक बाइक और एक गोली बरामद किया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

मधुबनी में युवक की गोली मारकर हत्या

Madhubani: बिहार में इन दिनों बदमाश बेकाबू हो गए हैं, उनमें कानून का खौफ नहीं रह गया है. आए दिन वारदात की खबरें सामने आ रही है. ताजा मामला मधुबनी का है, जहां पर बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक की DMCH में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना बेनीपट्टी थाना के जगत गांव के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार, बदमाश पहले से घात लगाए थे और जैसे ही युवक वहां पहुंचा उन लोगों ने उसके सिर में गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि बेनीपट्टी- उच्चैठ मुख्य सड़क के जगत गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने 18 जुलाई की रात में वारदात को अंजाम दिया. बेहटा गांव के कंपाउंडर सुनील झा घर जा रहे थे तभी अपराधियों ने गोली मार दी. उनको जख्मी अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने गंभीर हालत देखते हुए DMCH दरभंगा रेफर कर दिया. यहां देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई.

वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक और एक गोली बरामद किया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बहरहाल हत्या से इलाके में दहशत का माहौल व्यप्त गया है.

जमुई में भी एक युवक की हत्या

वहीं, जमुई में भी एक युवक की बड़ी निर्ममता से पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के महुआगढ़ निवासी बनारसी तांती के पुत्र सनोज तांती (40) की गुरुवार को पत्थर से कूचकर हत्या करने के साथ शव को नदी में फेंक दिया गया. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सीवान में भी अपराधियों का तांडव

दूसरी ओर सीवान में बेखौफ अपराधियों ने किराना दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में दुकानदार सहित 2 लोग जख्मी हो गए. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना में जख्मी दोनों व्यक्तियों का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. 

मधुबनी से बिंदु भूषण की रिपोर्ट

Trending news