Madhubani: मछली खाने से एक ही परिवार तीन लोग बीमार, 1 युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298202

Madhubani: मछली खाने से एक ही परिवार तीन लोग बीमार, 1 युवक की मौत

Madhubani: संदीप कुमार सिंह बाजार से मछली की खरीदारी कर अपने घर पर लाया. रात में खाना बनाने के बाद परिवार के सदस्यों के साथ भोजन में मछली खा कर सो गया. आधी रात करीब दो बजे संदीप कुमार सिंह समेत सभी को बेचैनी होने लगी. परिवार के सदस्यों ने चिकित्सक से इलाज कराया. 

मछली खाने से युवक की मौत

Madhubani: मधुबनी में मछली खाने से एक ही परिवार के तीन लोग बीमार हो गए. वहीं, एक युवक की मौत हो गई. घटना जयनगर थाना के राजपुताना मुहल्ला की है. ग्रामीणों ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने हालत नाजुक देखते हुए सभी को डीएमसीएच रेफर कर दिया. मृतक युवक की पहचान 32 वर्षीय संदीप सिंह के रूप में हुई है.

मृतक के परिजन उमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि संदीप कुमार सिंह बाजार से मछली की खरीदारी कर अपने घर पर लाया. रात में खाना बनाने के बाद परिवार के सदस्यों के साथ भोजन में मछली खा कर सो गया. आधी रात करीब दो बजे संदीप कुमार सिंह समेत सभी को बेचैनी होने लगी. परिवार के सदस्यों ने चिकित्सक से इलाज कराया. 

मिली जानकारी के अनुसार, इलाज के बाद ठीक नहीं होने पर 18 जून की सुबह जयनगर के एक प्राईवेट क्लिनिक में भर्ती कराया गया. हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने डीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान संदीप सिंह की मौत हो गई. हालांकि, तीनों की हालत खतरे से बाहर बताया गया है.

यह भी पढ़ें:3 साल में 9 पुल धराशायी, एक क्लिक में पढ़िए 'करप्शन' की बाढ़ में बहे ब्रिज की कहानी

संदीप सिंह युवक जनरल स्टोर दुकान चलाता था. उसकी शादी तीन महीने पहल ही हुआ था. युवक की मौत से गांव में मातम छा गया है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रिपोर्ट: बिंदु भूषण

यह भी पढ़ें:अमीन कर्मचारियों पर लाठीचार्ज, सम्राट चौधरी के आवास पर पहुंचे थे घेराव के लिए

Trending news