बिहार का सैनी गांव क्यों चर्चा में आया? 7 लाख की संपत्ति का है कनेक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2477497

बिहार का सैनी गांव क्यों चर्चा में आया? 7 लाख की संपत्ति का है कनेक्शन

Madhubani Crime News: मधुबनी के सैनी गांव में बन्द घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी हुई है. घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के सैनी गांव की है. चोरों ने 85 हजार नगद, ज्वेलरी एलईडी, जमीन पेपर समेत करीब 7 लाख की सम्पति पर हाथ साफ किया है.

 

मधुबनी के सैनी गांव में घर से सात लाख की संपत्ति चोरी

Madhubani: बिहार का एक गांव एकाएक चर्चा के केंद्र में आ गया है. इस गांव के चर्चा में आनी की वजह कोई खास नहीं है बल्कि क्राइम की घटना है. गांव के एक घर से चोरों ने सात लाख की संपत्ति पर अपना हाथ साफ कर दिया है. बंद घर में से 85 हजार नगद, ज्वेलरी एलईडी, जमीन पेपर समेत करीब 7 लाख की संपत्ति चोरी होनी की घटना की चर्चा हो रही है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

दरअसल, मधुबनी जिले के सैनी गांव में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घर के लोग बीमार बुजुर्ग का इलाज कराने दरभंगा गए थे. जिंदगी और मौत से एक अस्पताल में जुझ रहे गृहस्वामी का इलाज कराने परिवार के लोग गए हुए थे तभी घर सुनसान पाकर चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. संजय गिरी के घर भीषण चोरी की की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से छानबीन किया. चोरी के बारे में परिजनों से जानकारी लिया.

परिजन ने बताया कि 14 अक्टूबर से इलाज के लिए अस्प्ताल में थे. इधर रात में चोरों ने दवाल फांदकर घर में प्रवेश किया और मुख्य गेट का ताला तोड़कर कमरे के गोदरेज, ड्रेसिंग, बक्सा और कई तिजोरी को तोड़कर 85 हजार नगद , जेवर एलईडी, कपड़े, जमीन का कागजात सिहित 7 लाख रुपए की सम्पति की चोरी कर लिया.

यह भी पढ़ें:छोटे भाई ने की लव मैरिज, बड़े भाई को भुगतनी पड़ी सजा

एक समाजसेवी ने कहा कि कभी पुलिस को गस्ती करते हुए गांव में नहीं देखा गया जिसके कारण गांव में असामाजिक तत्वों की मटरगश्ती चलती रहती है. ग्रामीण आक्रोशित थे और लगातार पुलिस प्रशासन के रवैया पर नाराजगी जाता रहे थे. बहरहाल चोरी की वारदात से इलाके में दहशत है.

रिपोर्ट:बिन्दु भूषण

यह भी पढ़ें:Jharkhand Election 2024: झारखंड में आज से पहले चरण के लिए शुरू नामांकन प्रक्रिया

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news