Road Accident: मधेपुरा में दो बाइक की आमने सामने टक्कर, एक की मौत दो की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173678

Road Accident: मधेपुरा में दो बाइक की आमने सामने टक्कर, एक की मौत दो की हालत गंभीर

Bihar News: कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा पंचायत स्थित शिव मंदिर के समीप स्टेट हाईवे 91 पर होली के मौके पर आज तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई. इस घटना में एक बाइक चालक की मौके वारदात पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

Road Accident: मधेपुरा में दो बाइक की आमने सामने टक्कर, एक की मौत दो की हालत गंभीर

Road Accident in Madhepura: मधेपुरा में तेज रफ्तार दो बाइक की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा में भेजा हुआ है. दरअसल, मामला कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा गांव के समीप एसएच 91 का है.

बता दें कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा पंचायत स्थित शिव मंदिर के समीप स्टेट हाईवे 91 पर होली के मौके पर आज तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई. इस घटना में एक बाइक चालक की मौके वारदात पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. जिसे गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. वहीं घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने 112 वाहन पुलिस को दी जहां 112 वाहन की पुलिस के कांस्टेबल मुन्ना सिंह और पुलिस बल के जवान घटनास्थल पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल दोनों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. साथ ही मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

बताया जा रहा है कि रहटा गांव के वार्ड संख्या 9 निवासी बाइक चालक मृतक अमित कुमार अपने बाइक पर पीछे गांव के ही मनजीत कुमार को बैठा कर मीरगंज की ओर से घर लौट रहे थे, इसी क्रम में जैसे ही रहटा शिव मंदिर के समीप पहुंचा कि रहटा की ओर से आ रहे बुलेट बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक चालक अमित कुमार की मौत हो गई, जबकि अमित कुमार के साथ बाइक पर पीछे बैठा मनजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. रहटा गांव निवासी विजय चौधरी का पुत्र बुलेट चालक अंशु राज भी गंभीर रूप से घायल हो गया. इन दोनों घायल को बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही रहटा पंचायत के सरपंच प्रवीण कुमार अन्य ग्रामीण मृतक अमित कुमार को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे और इस दौरान उन्होंने पूरी घटना की जानकारी दी.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार के इस गांव में पेड़ों के साथ खेली जाती है इको फ्रेंडली होली, जानें वजह

 

Trending news