मंत्री संतोष सुमन ने बोला लालू यादव पर हमला, कहा-उनके पास नई स्क्रिप्ट नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2145143

मंत्री संतोष सुमन ने बोला लालू यादव पर हमला, कहा-उनके पास नई स्क्रिप्ट नहीं

Bihar News in Hindi: 9 मार्च को अमित शाह का बिहार का दौरा है. इससे पहले विपक्ष लगतार NDA पर हमला बोल रहा है. इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन ने महागठबंधन पर पलटवार किया है. उन्होंने का है कि अमित शाह के बिहार दौरे से विपक्ष को डर लग रहा है.

मंत्री संतोष सुमन (फाइल फोटो)

Patna: Bihar News in Hindi: 9 मार्च को अमित शाह का बिहार का दौरा है. इससे पहले विपक्ष लगतार NDA पर हमला बोल रहा है. इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन ने महागठबंधन पर पलटवार किया है. उन्होंने का है कि अमित शाह के बिहार दौरे से विपक्ष को डर लग रहा है. उन्हें डर की है तो आगामी लोकसभा चुनाव में आउट हो जाएंगे.

हम करेंगे अमित शाह का स्वागत 

अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर बात करते हुए कहा कि विपक्ष लगातार उनके दौरे को लेकर सवाल उठा रहा है, लेकिन हम लोग उनका स्वागत करेंगे. लालू यादव ने जो बिहार में सत्ता हासिल करने के लिए प्लान किया था वो फेल हो गया है. नीतीश कुमार ने जब देखा कि महागठबंधन की सरकार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है तो फिर वह NDA की तरफ आ गए. 

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के NDA से जुड़ने के बाद ही लालू यादव को लगा की उनसे गलती हो गई. इसके बाद वो लगातार उलूल जुलूल बातें कर रहे हैं. उनके पास कोई नई  स्क्रिप्ट नहीं है. जब भी वो सत्ता में आते हैं तो जंगलराज कि ठनक दिखने लगती है. जंगल राज  के नायक लालू यादव हैं. वो अपने युवराज को दबंग के रूप में पेश कर रहे हैं. वो लोगों को क्या दिखाना चाहते हैं कि अगर वो आए तो फिर से जंगल राज आएगा. 

40 सीटें जीतेंगे हम 

लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार हम 40 में से एक 40 सीटों पर जीत हासिल करेंगे. लोग RJD को मानिसकता को जान चुके हैं. वहीं, 2025 के चुनाव में उनके पास पहले से भी कम सीटें आएगी. इसके अलावा  2024 के लोकसभा में वो अपना खाता भी नहीं खोल पाएंगे. 

Trending news