Lok Sabha Election 2024: हार से निराश लालू यादव कर रहे हैं PM मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी, जनता सिखाएगी सबक: विनोद तावड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140696

Lok Sabha Election 2024: हार से निराश लालू यादव कर रहे हैं PM मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी, जनता सिखाएगी सबक: विनोद तावड़े

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े ने लालू यादव के बयान की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि चुनावों में लगातार मिल रही हार से निराश और हताश होकर लालू यादव अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं.

विनोद तावड़े,महासचिव,भारतीय जनता पार्टी

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े ने लालू यादव के बयान की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि चुनावों में लगातार मिल रही हार से निराश और हताश होकर लालू यादव अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. तावड़े ने कहा कि निराश और हताश लालू यादव अब निचले स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत और अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं जिसे बिहार की जनता कभी बर्दास्त नहीं करेगी.

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपार स्नेह रखती है. इसलिए आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जनता लालू यादव, उनकी पार्टी आरजेडी और उनके इंडी गठबंधन को बुरी तरह से हराकर सबक जरूर सिखाएगी. उन्होंने लालू यादव को भ्रष्ट और उनकी पार्टी आरजेडी को परिवारवादी पार्टी करार देते हुए भी जमकर निशाना साधा.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 मार्च, 2024 दिन सोमवार को लालू प्रसाद यादव के बयान का करारा जवाब दिया. तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं. पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे इंडी गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है.

यह भी पढ़ें: '140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं', पीएम मोदी का लालू यादव को जवाब

बता दें कि पटना के गांधी मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा था कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है. लालू यादव के इस बयान पर ही पीएम मोदी ने पलटवार किया. जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव का जवाब दिया. 

इनपुट: आईएएनएस

Trending news