Lok Sabha Chunav 2024: विजय सिन्हा ने इंडी गठबंधन पर बोला हमला, कहा- राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच लड़ाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251247

Lok Sabha Chunav 2024: विजय सिन्हा ने इंडी गठबंधन पर बोला हमला, कहा- राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच लड़ाई

Bihar Politics: मुजफ्फरपुर पहुंचे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 2024 का लोक सभा चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि देश को एक बार फिर से सुरक्षित हाथों में सत्ता को सौंपने का चुनाव है और इसका डर भी आतंकी मानसिकता वालो के अंदर समा गया है.

विजय सिन्हा

मुजफ्फरपुर: Bihar Politics: मुजफ्फरपुर पहुंचे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 2024 का लोक सभा चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि देश को एक बार फिर से सुरक्षित हाथों में सत्ता को सौंपने का चुनाव है और इसका डर भी आतंकी मानसिकता वालो के अंदर समा गया है. जिसका इलाज 2024 के लोकसभा चुनाव से पूरा हो जायेगा. बीजेपी के नेता और राज्य सरकार में डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि देश में राष्ट्रवाद और परिवारवाद की पोषित जमात के बीच की लड़ाई चल रही है. यह चुनाव इसको हराकर खत्म करने का है. डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि यह देश में 21वीं सदी का चुनाव है.

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पूरे देश में 21वीं सदी के नया भारत के निर्माण के लिए चुनाव हो रहा है और यह वर्ष 2024 के लिए हमारी लड़ाई सिर्फ और सिर्फ परिवारवाद और भारत देश के खिलाफ में बयान बाजी करने वाले लोगों के खिलाफ का चुनाव है. हम सब लोग एनडीए के पक्ष में घूम घूमकर समर्थन ले रहे हैं. इसको लेकर हम लोगों के बीच में जा रहे हैं और लोग हमारा स्वागत कर रहे हैं. डिप्टी CM विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि देश की विपक्षी दलों की एकता इस बात का प्रमाण है की किस तरह से इन लोगों के द्वारा हमारे पीएम मोदी सरकार के खिलाफ में घूम घूम कर के गुमराह करने का काम किया जा रहा है. इस मकसद में हम लोग कभी इन लोगों को कामयाब नहीं होने देंगे.

मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी प्रखंड क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी गांव में अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदाताओं से वोट की अपील करने को लेकर कहा कि मोदी जी देश को मजबूत आधार और टिकाऊ वाला देश बनाने में लगे हैं और बरगलाने वाले लोग जो देश के विरोध में घूम घूम कर देश विरोधी प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं. इसका मकसद कभी पूरा नहीं होने देंगे.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: जेल से छोड़ने का लालच देकर महिला कैदी से दुष्कर्म, कारापाल और जमादार पर आरोप

Trending news