Lok Sabha Chunav 2024: नौकरी देने वाले सवाल पर विजय चौधरी ने दिया ऐसा जवाब कि तिलमिला उठेंगे तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261557

Lok Sabha Chunav 2024: नौकरी देने वाले सवाल पर विजय चौधरी ने दिया ऐसा जवाब कि तिलमिला उठेंगे तेजस्वी

Vijay Chaudhary News: मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि जो पद खाली होता है उसकी वेकैंसी आती है, और पदों का सृजन कौन करता है? बिना मुख्यमंत्री के अनुमति के बिना कोई पद सृजित होता है क्या? कोई कुछ भी कहे कहने से कोई रोक सकता है क्या. कोई रोक तो है नहीं यह तो वही जानते हैं. 

विजय चौधरी, मंत्री, बिहार सरकार

Vijay Chaudhary on Tejashwi Yadav: बिहार में नौकरी देने की क्रेडिट पर सियासी घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एक तरफ तेजस्वी यादव लगातार जॉब देने की बात कर रहे हैं और श्रेय ले रहे हैं. वहीं, जदयू और बीजेपी तेजस्वी यादव पर झूठा श्रेय लेना का आरोप लगा रहे हैं. तेजस्वी यादव के नौकरी देने वाले सवाल पर बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने राजद नेता पर हमला बोला है. उन्होंने सीधे तेजस्वी यादव पर निशाने पर लिया.

'बिहार की जनता जानती है कौन नौकरी दे सकता है'

बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि इसमें कोई नई बात है क्या? बिहार की जनता जानती है कौन नौकरी दे सकता है और किसने नौकरी दी है. बिहार की जनता उसी को समर्थन देगी. तेजस्वी के क्रेडिट लेने के सवाल पर विजय चौधरी ने कहा कि वह क्रेडिट नहीं ले रहे बल्की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उसमें भी वह असफल हो रहे हैं.

बिना मुख्यमंत्री के अनुमति के बिना कोई पद सृजित होता है क्या?

मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि जो पद खाली होता है उसकी वेकैंसी आती है, और पदों का सृजन कौन करता है? बिना मुख्यमंत्री के अनुमति के बिना कोई पद सृजित होता है क्या? कोई कुछ भी कहे कहने से कोई रोक सकता है क्या. कोई रोक तो है नहीं यह तो वही जानते हैं. 

यह भी पढ़ें:'तेजस्वी की क्या पहचान है, वह 9वीं फेल हैं', प्रशांत किशोर का RJD नेता को करार जवाब

मनोज झा के आरोप पर विजय चौधरी का बयान

मनोज झा के अधिकारियों वाले आरोप जिसमें उन्होंने कहा था कि रात के अंधेरे में अधिकारियों को बुलाया जाता है. इसके जवाब में विजय चौधरी ने कहा कि कम से कम बिहार सरकार के अधिकारी सभी चीजों को अच्छी तरह से समझते हैं. यह इनकी जिम्मेवारी है उसको अच्छे से निभाते हैं. सरकार भी यही चाहती है कि सरकार के अधिकारी निष्पक्ष होकर काम करें.

रिपोर्ट: शिवम

Trending news