'शिक्षकों का...', उपेंद्र कुशवाहा ने KK पाठक पर दिया विस्फोटक बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249355

'शिक्षकों का...', उपेंद्र कुशवाहा ने KK पाठक पर दिया विस्फोटक बयान

Upendra Kushwaha News: बिहार के शिक्षकों की समस्या पर एक बार फिर से उपेंद्र कुशवाहा ने शिक्षकों का पक्ष लिया. उन्होंने केके पाठक पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस अधिकारी के तुगलकी फरमान से शिक्षकों में नाराजगी है, लेकिन जल्द ही इसका समाधान किया जाएगा. 

उपेंद्र कुशवाहा ने KK पाठक पर निशाना साधा

Upendra Kushwaha: राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने केके पाठक को लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान विस्फोटक बयान दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक पर निशाना साधा और कहा कि तुगलकी फरमान से शिक्षकों में रोष है. इतना ही नहीं जेडीयू उम्मीदवारों को शिक्षकों का रोष झेलना पड़ सकता है. उन्होंने केके पाठक को सनकी अधिकारी तक कह दिया. 

उपेंद्र कुशवाहा ने शिक्षकों का पक्ष लिया

बिहार के शिक्षकों की समस्या पर एक बार फिर से उपेंद्र कुशवाहा ने शिक्षकों का पक्ष लिया. उन्होंने केके पाठक पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस अधिकारी के तुगलकी फरमान से शिक्षकों में नाराजगी है, लेकिन जल्द ही इसका समाधान किया जाएगा. शिक्षक नेताओं की नाराजगी इस बार लोक सभा चुनाव में मुद्दा बन कर सामने आ रहा है. एनडीए गठबंधन में जेडीयू उम्मीदवारों को शिक्षकों की नाराजगी झेलना पड़ रही है.

पहले भी उपेंद्र कुशवाहा केके पाठक पर दे चुके हैं बयान

बता दें कि इसी साल 20 फरवरी, 2024 को उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक को सनकी अधिकारी कहा था. तभी राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक को लेकर बड़ा बयान दिया था. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि केके पाठक अच्छे अधिकारी हैं, उन्होंने कुछ अच्छे काम किए हैं. मगर, सनकी अधिकारी हैं. वह ऐसे फरमार जारी करते हैं, जिसका कोई मतलब नहीं होता है.

यह भी पढ़ें:गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने....

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वह अपनी पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं, उनकी पार्टी एनडीए में शामिल है. जिसमें जदयू भी शामिल है. उपेंद्र कुशवाहा लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं, लेकिन काराकाट सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना दिखाई दे रही है. क्योंकि भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह भी इसी सीट से चुनावी ताल ठोंक रहे हैं.

यह भी पढ़ें:क्या बिहार में फंस रहा NDA? PM मोदी के बाद अब अमित शाह पहुंच रहे पटना

दूसरी तरफ महागठबंधन के प्रत्याशी राजाराम कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. वह महागठबंधन में शामिल दल कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (माले) के टिकट पर काराकाट से नामांकन कर चुके हैं. 

 

Trending news