RJD के कारण 17 महीने बिहार का विकास ठप रहा, विधि व्यवस्था चरमरा गई थी: नित्यानंद राय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154346

RJD के कारण 17 महीने बिहार का विकास ठप रहा, विधि व्यवस्था चरमरा गई थी: नित्यानंद राय

Union Minister Nityanand Rai Attacks on Tejashwi Yadav: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai) ने बुधवार (13 मार्च) को तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद जब सरकार में थी, तब बिहार का विकास ठप हो गया था, विधि व्यवस्था चरमरा गई थी.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय

पटना: Union Minister Nityanand Rai Attacks on Tejashwi Yadav: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai) ने बुधवार (13 मार्च) को तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद जब सरकार में थी, तब बिहार का विकास ठप हो गया था, विधि व्यवस्था चरमरा गई थी. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि आज जो सीएए कानून का विरोध कर रहे हैं, उनके अंदर मानवता समाप्त हो गई है.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai) ने साफ लहजे में कहा कि तुष्टिकरण के लालच में वे ऐसा कर रहे हैं. पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने एनडीए में सीट बंटवारे (NDA Seat Sharing) को लेकर कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है. सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे. पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री से जब पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा एक वीडियो जारी कर 17 महीने में विकास के दावे करने के संबंध में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वे क्या बोलेंगे. वे कुछ भी कह लें लेकिन जनता जानती है कि वह परिवारवाद और भ्रष्टाचार के पोषक हैं और अपराधियों को संरक्षण देने वाले हैं. 

मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai) ने कहा कि राजद (RJD) के 17 महीने के शासनकाल में विकास ठप पड़ गया था. अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ गया था. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राजद (RJD) को भ्रष्टाचार की नीति से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) परेशान हो गए थे. यही वजह है कि वे एनडीए के साथ आ गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ बिहार के विकास के काम में लगे हैं. उन्होंने कहा कि 17 महीने जब वह सत्ता में रहे, लूट-खसोट किया. उस दौरान विधि-व्यवस्था चरमरा गई थी. उस दौर में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया, अपराधियों को संरक्षण दिया गया.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: AIMIM बिहार की 11 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, किशनगंज से अख्तरुल ईमान होंगे प्रत्याशी

Trending news