Bihar Politics News: 'खेला' करने वालों के घर में ही 'खेला' हो रहा है, गिरिराज सिंह का तेजस्वी पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2132355

Bihar Politics News: 'खेला' करने वालों के घर में ही 'खेला' हो रहा है, गिरिराज सिंह का तेजस्वी पर तंज

Giriraj Singh on Tejashwi Yadav: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने राजद के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधा. गिरिराज सिंहने कहा कि बिहार में सत्ता गंवाने के बाद ये 'बेचैन भारत' हो गए हैं. 

गिरिराज सिंह,केंद्रीय मंत्री

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कहा कि खेला करने वालों के घर में ही खेला ही रहा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इतनी बढ़ती जा रही है कि विपक्ष की डूबती नाव पर से सब भाग रहे हैं. उन्होंने ये बयान को विपक्षी गठबंधन से विधायकों के पाला बदलने पर दिया. गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने यह बयान 28 फरवरी (बुधवार) को दिया.

भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने राजद के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधा. गिरिराज सिंहने कहा कि बिहार में सत्ता गंवाने के बाद ये 'बेचैन भारत' हो गए हैं. ये उसी समय से एनडीए को तोड़ने और खेला होने की बात कह रहे थे. उन्होंने (Union Minister Giriraj Singh) कहा कि अब खेला करने वालों के घर में ही खेला हो रहा है. अब इनकी विश्वसनीयता कम हो रही है. यह इसी का परिचायक है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अखिलेश यादव की पार्टी हो, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हो या बिहार की घटना हो, खेला करने वालों के घर में ही खेला हो रहा है.

दरअसल, बिहार में महागठबंधन को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस (Congress MLA) के 2 विधायक मुरारी प्रसाद गौतम, सिद्धार्थ सौरभ (Congress MLA Murari Gautam and Siddharth Saurabh) और राजद की विधायक संगीता कुमारी बीजेपी के साथ चली गई हैं. अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि कांग्रेस के कई और विधायक बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. मुरारी गौतम (MLA Murari Gautam) कहते हैं कि इतना बड़ा कदम उठाने का निर्णय कोई एक दिन में नहीं लेता है.

यह भी पढ़ें: बागी विधायकों की सदस्यता खत्म कराएगी कांग्रेस, विधानसभा अध्यक्ष को लिखेगी चिट्ठी

उन्होंने (MLA Murari Gautam) कहा कि इसकी जमीन पिछले कई दिनों से तैयार हो रही थी. सही अर्थों में कहें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम और उनकी राष्ट्रवाद की नीतियों से प्रभावित होकर वह बीजेपी के साथ आए हैं. कांग्रेस से आये दूसरे विधायक सिद्धार्थ सौरभ भी प्रधानमंत्री के कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी के साथ नजर आ रहे हैं. वह साफ कहते हैं कि अभी प्रधानमंत्री के सामने कोई नेता नहीं टिक सकता. 

इनपुट: आईएएनएस

Trending news